Bigg Boss OTT 3: विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इन दिनों खूब चर्चा में चल रहे हैं. बिग बॉस 17 में नजर आए इस कपल को खूब पसंद किया गया. शो में जहां दोनों के बीच खूब झगड़े हुए तो वहीं दोनों अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते भी नजर आए. हालांकि, शो में हद से ज्यादा झगड़ों के बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे. लेकिन अब शो खत्म होने के बाद अंकिता और विक्की के बीच सबकुछ ठीक हो गया है. 

शो के बाहर विक्की जैन और अंकिता लोखंडे एक साथ पार्टी करते भी नजर आ रहे हैं. वहीं, अब हाल ही में खबरें चल रही हैं कि बिग बॉस 17 में विक्की के जबरदस्त गेम को देखते हुए उन्हें बिग बॉस ओटीटी 3 के लिए अप्रोच किया गया है. लेकिन इस टाइम विक्की को अंकिता के बिना ही यानी अकेले शो करने के लिए ऑफर किया गया है. 

क्या अंकिता के बिना बिग बॉस ओटीटी 3 में जाएंगे विक्की जैन
हाल ही में विक्की ने भी इसपर रिएक्ट किया है. उन्होंने इंडिया फोरम को दिए इंटरव्यू में बताया है कि वो बिग बॉस ओटीटी 3 करेंगे या नहीं? विक्की ने कहा कि- नहीं, मतलब नहीं अभी मैं बस वापस जाकर अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं. आप जानते है कि मैं जितना अच्छा बैलेंस दोनों चीजों के बीच में बना सकता हूं बनाने की कोशिश करूंगा. तो देखते हैं…अभी तो ऐसा कुछ नहीं है…देखेंगे आगे.


शो में विक्की ने बनाया अच्छा बॉन्ड
बता दें कि, विक्की जैन एक जाने माने बिजनेसमैन हैं. वो लंबे समय से चाहते थे कि वो ऐसा कोई रियलिटी शो करें और बिग बॉस 17 में आकर वो काफी एक्साइटेड थे. विक्की ने शो में सभी से अपना अच्छा बॉन्ड बनाया था. उनकी गेम भी काफी लोगों को पसंद थी. वो शो में हर किसी को एडवाइस देते नजर आते थे. हालांकि, उनकी इन्ही आदतों की वजह से अंकिता लोखंडे उन्हें नाराज रहती थी. एक्ट्रेस की शिकायत थी कि वो शो में उन्हें वक्त नहीं दे रहे हैं. 

विक्की जैन फाइनलिस्ट की रेस से हुए थे बाहर
विक्की जैन अपनी गेम के चलते टॉप 6 तक पहुंचते थे. लेकिन फाइनल वीक से एक हफ्ते पहले ही विक्की कम वोटो के आधार पर शो से एलिमिनेट हो गए. वहीं, अंकिता लोखंडे टॉप 4 रहीं. ग्रैंड फिनाले में अंकिता के हाथ में शो की ट्रॉफी नहीं लग पाई. अरुण महाशेट्टी के बाद अंकिता भी ग्रैंड फिनाले में विनर की रेस से बाहर हो गई थीं. ये देख विक्की को काफी तगड़ा झटका लगा था. 

यह भी पढ़ें: पूनम पांडे की मौत की खबर पर आया राहुल वैद्य का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे लगता है कि वो जिंदा है’





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *