[ad_1]

Elon Musk x Mail, Tech News

Gmail को टक्कर देगा Xmail (फोटो- सोशल मीडिया)

Loading

नवभारत टेक डेस्क: टेक्नोलॉजी की दुनिया में इन दिनों टेस्ला कंपनी और एक्स ( ट्वीटर) के मालिक एलन मस्क ( Elon musk)के बदलाव देखने के लिए मिलते है जिसमें अब एक और कारनामा जुड़ने जा रहा है। जल्द ही गूगल की जीमेल सर्विस (Google Gmail Service) को टक्कर देने एलन मस्क की नई ईमेल सर्विस यानि Xmail आने वाला है। इसे लेकर घोषणा की है। 

मस्क ने की पुष्टि

अपनी एक्समेल सेवा को लेकर एलन मस्क ने पुष्टि करते हुए ऐलान किया है। इसमें कहा- एक्स की ईमेल सर्विस जल्द ही शुरू होने वाली है। वहीं पर एक्स के एक कर्मचारी Nate ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट से एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि हम XMail कब बना रहे हैं? जिस पर मस्क ने रिप्लाई किया और लिखा कि, “यह आ रहा है।”

यह भी पढ़ें

क्या बंद हो जाएगा गूगल का GMail

एलन मस्क के इस एक्समेल ( Xmail)सेवा के चर्चा में आने के बाद अब गूगल के जीमेल ( Gmail)सर्विस को लेकर चर्चाएं तेज हो गई है। इधर जीमेल के बंद होने की अफवाहें भी सामने आई थी। जिस पर  गूगल ने अपनी जीमेल सर्विस के बंद होने की अफवाहों पर ब्रेक लगाते हुए स्टेटमेंट जारी किया था। इसमें आधिकारिक एक्स अकाउंट के जरिए पोस्ट करके गूगल ने कंफर्म किया कि जीमेल की सर्विस चालू रहेगी।

दुनिया को मिलेगा अच्छा अल्टरनेटिव

जीमेल- इंटरनेट मेल के लिए पहले से ही उपयोग में आने वाली सर्विस रही है जिसके बाद एक्समेल की चर्चा होने से दुनिया को अच्छा अल्टरनेटिव विकल्प मिल जाएगा। एक्स दुनियाभर के यूज़र्स की इस कमी को पूरा कर सकता है।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *