[ad_1]

Hero

Loading

नई दिल्ली: मोटरसाइकिल और स्कूटर बनाने वाली दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने VIDA V1 Professional इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए VIDA Benefit  पैकेज पेश किया है। VIDA द्वारा कैटेगरी की पहली पेशकश और पावर्ड बाय हीरो, हीरो मोटोकॉर्प के उभरते मोबिलिटी ब्रांड, का  VIDA Benefit पैकेज ईवी ओनरशिप को झंझट मुक्त बनाकर ग्राहकों को मन का सुकून प्रदान करता है। VIDA Benefit 27,000 रुपये मूल्‍य के लाभों एवं सर्विस के साथ एक बेहतर ओनरशिप अनुभव की पेशकश करता है, जो 5 साल के लिए मान्‍य हैं। यह अनूठा आफ्टर-सेल्स पैकेज ग्राहकों के लिए 31 अप्रैल, 2024 तक नि:शुल्‍क  उपलब्ध रहेगा।

डॉ. स्वदेश श्रीवास्तव, चीफ बिजनस ऑफिसर-इमर्जिंग मोबिलिटी बिजनेस यूनिट (EMBU) हीरो मोटोकॉर्प ने VIDA Benefit के लॉन्च पर कहा, हमारा मानना है कि इलेक्ट्रिक मोबिलिटी को अपनाना सिर्फ एक वाहन खरीदने जैसा नहीं है; यह एक जीवनशैली को अपनाने जैसा है। इसीलिए हमने VIDA Benefit लॉन्च किया है, जो न केवल इलेक्ट्रिक वाहन ओनरशिप को फिर से परिभाषित करता है बल्कि इंडस्‍ट्री में ग्राहक-केंद्रितता के लिए एक नया मानक भी स्थापित करता है।

VIDA Benefit रखरखाव से लेकर चार्जिंग तक, ग्राहकों के लिए अनुभव के हर पहलू में मन की शांति सुनिश्चित करने के लिए मूल्य संवर्धित लाभों के साथ कैटेगरी का पहला व्यापक आफ्टर सेल पेशकश है। VIDA Benefit के साथ, हम एक ऐसे भविष्य की कल्पना करते हैं जहां ईवी को अपनाना सिर्फ एक विकल्प नहीं होगा, बल्कि सभी के लिए एक सुविधाजनक और फायदेमंद अनुभव होगा।

VIDA Benefit के फायदे 

  1. लंबी बैटरी वारंटी: दोनों बैटरी पर 5 साल/60,000 किलोमीटर की वारंटी, जिससे ग्राहकों को ज्‍यादा आत्मविश्वास और भरोसा मिलता है।
  2. VIDA फास्ट चार्जिंग नेटवर्क तक पहुंच: अधिक एक्‍सप्‍लोर करने और चिंता मुक्‍त रहने के लिए 2,000 से अधिक चार्जिंग प्वाइंट तक मुफ्त पहुंच, सुविधाजनक चार्जिंग की सुविधा प्रदान करता है,
  3. VIDA कार्यशालाओं में सर्विस: सभी VIDA कार्यशालाओं में मुफ्त सर्विस के साथ परेशानी मुक्त रखरखाव की सुविधा सुनिश्चित की जाती है कि VIDA V1 प्रो हमेशा सबसे अच्‍छी स्थिति में है।
  4. चिंता मुक्त राइडिंग के लिए 24×7 रोड़साइड सहायता: एक भरोसेमंद 24×7 रोड़साइड सहायता, जो मांग पर तुरंत सर्विस सुनिश्चित करती है

“My VIDA” ऐप पर सुरक्षा और सुविधा: ग्राहक My VIDA ऐप के माध्यम से कई कनेक्टिविटी और सुरक्षा सुविधाओं तक पहुंच कर अपने V1 प्रो की पूरी क्षमता का उपयोग कर सकते हैं, जो रीयल-टाइम जानकारी और उनके वाहन के प्रदर्शन और सुरक्षा पर नियंत्रण प्रदान करता है।

 VIDA V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 97,800/- (VIDA V1 Plus) रुपये और 1,26,200/- (VIDA V1 Professional) रुपये के बीच है। VIDA V1 Professional इस श्रेणी में प्रदर्शन के सर्वश्रेष्ठ कंबीनेशन (3.2 सेकंड में 0-40), 110 किमी की वास्तविक दुनिया की बेहतरीन रेंज और 80 किमी/घंटा की अधिकतम गति के साथ आता है।

दिल्ली में लागू मूल्य

VIDA V1 Professional कस्टम मोड (100+ कंबीनेशन), क्रूज़ कंट्रोल, बूस्ट मोड, टू-वे थ्रॉटल, की-लेस एक्सेस और एक ओवर-द-एयर इनेबल्‍ड 7 TFT टच-स्क्रीन जैसे बेहतरीन फीचर्स भी देता है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक इंटेलिजेंट प्लेटफॉर्म पर आधारित है जो मॉड्यूलर, स्केलेबल और लचीला है, जो इसे एक ही बार में लर्न और अपनाने में समर्थ बनाता है।

 



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *