File Pic

नई दिल्ली. जहां एक तरफ लालू प्रसाद यादव (Lalu prasad Yadav) के बड़े सुपुत्र और बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं ऐसे में कभी वो बांसुरी बजाते नजर आते हैं तो कभी खुद को ही कृष्ण और छोटे भाई तेजस्वी को अर्जुन बताकर चर्चा में बने रहते हैं। ऐसे में अब उन्होंने फिर से एक वीडियो शेयर कर दिया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया के कई अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है। 

दरअसल इस वायरल विडियो में वो एक सपना देख रहे हैं और उसमें साक्षात श्री कृष्ण भगवान का विराट रूप देख रहे हैं। इस दौरान वो भगवान के विराट रूप को देख बुरी तरह से चौंक जाते हैं और नींद से अचानक उठ जाते हैं।

जब सपने में तेज प्रताप यादव को दिखे भगवान

सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में आप देखेंगे कि, बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव सुकून से सो रहे हैं और एक मधुर सपना देख रहे हैं। अपने इस सुहाने सपने में वे देख रहे हैं कि, महाभारत का युद्ध चल रहा है और फिर श्री कृष्ण अर्जुन को अपना विराट रूप दिखाते हैं। तेज प्रताप यादव उनके इस विश्व स्वरूप रूप को देख एक दम से चौंक जाते हैं।

खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

वहीं तेज प्रताप यादव ने वीडियो को शेयर कर इस बाबत बाकायदा एक कैप्शन में लिखा है, “विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूं। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।”





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *