[ad_1]

Samsung Galaxy Match 3: सैमसंग ने भारत में एक नया फिटनेस ट्रैकर लॉन्च किया है. इसका नाम  Samsung Galaxy Match 3 है. इसमें कंपनी ने 1.6 इंच की AMOLED स्क्रीन दी है, जो 208mAh की बैटरी के साथ आती है. इसके अलावा सैमसंग ने अपने इस नए फिटनेस ट्रैकर में 100 से भी ज्यादा वर्कआउट मोड्स दिए हैं. आइए हम आपको इस नए फिटनेस बैंड की कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

सैमसंग का नया फिटनेस ट्रैकर

इस फिटनेस ट्रैकर में 1.6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है और इसका रेजॉल्यूशन 256 × 402 पिक्सल है. इस फिटनेस ट्रैकर में 100 से भी ज्यादा वॉचफेस दिए गए हैं. इसमें 16MB RAM और 256MP स्टोरेज की सुविधा दी गई है. यह प्री-लोडेड FreeRTOS ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ रन करता है.

सैमसंग के लेटेस्ट फिटनेस ट्रैकर में एक्सेलेरोमीटर, बैरोमीटर, जायरो सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर और लाइट सेंसर दिए गए हैं. यह सैमसंग हेल्थ ऐप के माध्यम से फुल हेल्थ, फिटनेस, हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सीजन और तनाव की निगरानी प्रदान करता है.

100 से भी ज्यादा वर्कआउट मोड्स

सैमसंग के इस फिटनेस ट्रैकर में कंपनी ने 100 से ज्यादा वर्कआउट्स मोड्स दिए हैं, जिसमें रनिंग, पूल स्विमिंग, इप्टिकल, रोइंग मशीन जैसे कई मोड्स शामिल हैं. इसके अलावा इस फिटनेस ट्रैकर में नोटिफिकेशन अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, म्यूज़िक कंट्रोल, टेक्स्ट मैसेज रिप्लाई जैसे कई खास स्मार्ट फीचर्स दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें फॉल डिटेक्शन और एसओएस फीचर भी दिया गया है. एसओएस फीचर के जरिए यूज़र्स पॉवर बटन को पांच बार दबाकर अपने इमरजेंसी कॉन्टैक्ट को लोकेशन और अलर्ट भेज सकता है.

इसमें कंपनी ने 208mAh की बैटरी दी है, जिसमें कंपनी का दावा है कि यह फिटनेस ट्रैकर 13 दिनों की बैटरी लाइफ प्रदान करेगा. कंपनी ने इसे ग्रे, सिल्वर और पिंक गोल्ड कलर में पेश किया है. इसकी कीमत 4999 रुपये है और कंपनी ने लॉन्च ऑफर के रूप में बैंक ट्रांजैक्शन करने पर 500 रुपये इंस्टेंट कैशबैक ऑफर भी दिया है. यह सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Google भारत में बनाएगा Pixel Telephone, जानें कंपनी का मेड-इन-इंडिया प्लान

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *