Pic: Social Media

नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार, जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के दक्षिण कश्मीर के पुलवामा (Pulwama) जिले के अवंतीपोरा इलाके में आज 18 मार्च शनिवार (Saturday) सुबह एक बड़ा हादसा हुआ है। जी हां, जानकारी के अनुसार यहां पर एक बस के पलट जाने से कम से कम 4 लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के पहचान बिहार के नसरुद्दीन अंसारी, राजकिरण दास, सलीम अली और कैशर आलम के रूप में हुई है।

मामले पर एक सुरक्षा अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में नेशनल हाईवे पर एक बस पलट गई है जिसमें कई यात्री घायल भी हुआ है। वहीं इन सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, हालांकि, उनमें से 3 ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया, जबकि एक अन्य यात्री की एसडीएच पंपोर में जान चली गई है। मारे गए सभी यात्री बिहार के निवासी भी बताए जा रहे हैं।

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और प्रशासन की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। इस हादसे में घायल हुए लोगों को तुरंत ही पास के अस्पताल में आननफानन ले जाया गया है, लेकिन उनमें से 3 घायलों ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ने की खबर मिली है। जबकि एक अन्य यात्री की एसडीएच पंपोर में इलाज के दौरान जान चली गई है। जानकारी के मारे गए सभी यात्री बिहार के निवासी थे।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *