Picture Supply : फाइल फोटो
OnePlus 12 में ग्राहकों को तगड़े फीचर्स मिलने वाले हैं।

Oneplus 12 Launch Replace: वनप्लस फैंस बेसब्री के साथ OnePlus 12 सीरीज का इंतजार कर रहे हैं। अगर आप भी इसमें शामिल हैं तो अब आपका इंतजार खत्म होने जा रहा है। टेक जायंट वनप्लस कल यानी 5 दिसंबर 2023 को अपनी अपकमिंग फ्लैगशिप सीरीज OnePlus 12 का लॉन्च  करने जा रही है। हालांकि अभी यह स्मार्टफोन सिर्फ चीन के बाजार में पेश किया जा रहा है लेकिन जल्द ही इसे भारत में मार्केट में भी उतारा जाएगा। लॉन्च से पहले कंपनी की तरफ से अपकमिंग सीरीज के पोस्टर रिलीज किए गए हैं। 

OnePlus 12 के लॉन्च से पहले इसको लेकर कई सारी लीक्स सामने आ चुकी है। हाल ही में चीन की एक माइक्रोब्लॉगिं वेबसाइट Weibo पर इसका एक हैंड्स ऑन वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो के आधार पर ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को ब्लैक कलर में लॉन्च कर सकती है। 

आइए आपको OnePlus 12 सीरीज की खास बातों की जानकारी देते हैं। 

  1. कंपनी OnePlus 12 को तीन कलर वेरिएंट ब्लैक, वाइड और ग्रीन के ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है। कंपनी की तरफ से जारी ऑफिशियल बैनर में इसका खुलासा हुआ है। 
  2. इस अपकमिंग स्मार्टफोन का डिजाइन काफी हद तक वनप्लस 11 जैसा ही रहना वाला है। 
  3. OnePlus 12 को कंपनी कर्व्ड एज वाली डिस्प्ले के साथ लॉन्च कर सकती है। इसमें यूजर्स को 2K रेजोल्यूशन वाली OLED डिस्प्ले मिलेगा। 
  4. OnePlus 12 को कंपनी Qualcomm के Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ पेश करेगी। अगर इसके ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें Android 14-based OxygenOS 14 ऑउट ऑफ द बॉक्स मिलेगा। 
  5. फोटोग्राफी लवर्स को इसके रियर साइड में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें 50MP + 48MP + 64MP का कैमरा सेंसर मिलेगा। यह फ्लैगशिप स्मार्टफोन 3X ऑप्टिकल जूम के साथ मिलेगा। 
  6. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा। 
  7. अगर OnePlus 12 के स्टोरेज और रैम की बात करें तो इसमें 16GB तक की रैम और 256GB तक की स्टोरेज मिलेगी। 

यह भी पढ़ें- Uorfi Javed की तरह कहीं आपका भी Instagram सस्पेंड न हो जाए, कभी न करें ये गलती





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *