FILE- PHOTO

नई दिल्ली/नागपुर. महाराष्ट्र (Maharashtra) से मिली एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां नागपुर (Nagpur) में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के ऑफिस में दो बार फोन करके धमकी दी गई है। इस संबंध में गडकरी के ऑफिस की ओर से पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी गई है। वहीं इस धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने गडकरी के नागपुर कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी है। कार्यालय के बाहर अतिरिक्त जवानों की तैनाती की गई है। नागपुर कार्यालय के पास होने वाली हर एक मूवमेंट पर पर भी ख़ास और पैनी नजर रखी जा रही है। 

पहले भी मिली थी धमकी 

बताया जा रहा है कि इससे पहले 2 महीने पूर्व जिस व्यक्ति ने नितिन गडकरी के ऑफिस को उड़ाने की धमकी दी थी, अभी उसी व्यक्ति ने फिर से फोन करके धमकी दी है। फिलहाल गडकरी के ऑफिस की सुरक्षा एहतियातन बढ़ा दी गई है। 

जानकारी हो कि जनवरी 2023 को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी देकर 100 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने के मामले में संदिग्ध आरोपी जयेश कांता एस उर्फ शाकीर उर्फ शाहिर धमकी भरा फोन कॉल किया था। वहीं नागपुर CP अमितेश कुमार ने मामले पर बताया था कि, गडकरी को धमकाने के लिए जिस मोबाइल फोन का उपयोग किया गया था उसका कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) खंगाला गया। उसमें गडकरी के अलावा अन्य 5-6 लोगों से भी बातचीत होने की जानकारी सामने आई थी।

बता दें कि न्यायालय उसे एक मामले में पहले ही फांसी की सजा सुना चुका है। ऐसे में उसे गिरफ्तार करना पुलिस के लिए आसान नहीं था, इसीलिए वह फोन पर कॉल करने की बात से साफ मुकर गया था। 

 





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *