Picture Supply : फाइल फोटो
लावा ने दमदार फीचर्स के लिए लॉन्च किया नया स्मार्टफोन।

Lava Yuva 3 Professional Launched: अगर आप कम बजट में एक लेटेस्ट स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। लावा ने 16GB रैम के साथ अपना नया Lava Yuva 3 Professional स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। लावा का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन बजट सेगमेंट में दूसरे ब्रैंड को कड़ी टक्कर दे सकता है। लावा ने इस स्मार्टफोन को 9 हजार रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च किया है। 

Lava Yuva 3 Professional को कंपनी ने स्टाइलिश डिजाइन के साथ पेश किया है। लावा ने इसे आईफोन 15 की ही तरह बॉक्सी डिजाइन में तैयार किया है। इसमें आपको दमदार परफॉर्मेंस और तगड़े फीचर्स का जंबो कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा। अगर आपका बजट कम है तो आपके लिए यह एक परफेक्ट ऑप्शन हो सकता है। 

Lava Yuva 3 Professional ग्राहकों को वह सब कुछ देखने को मिलने वाला है जो एक मिडरेंज बजट सेगमेंट में मिलता है। इसमें दमदार 50 मेगापिक्सल का कैमरा, फास्ट चार्जिंग और बड़ी बैटरी मिलेगी। आइए आपको इस स्मार्टफोन की डिटेल जानकारी देते हैं। 

Lava Yuva 3 Professional की कीमत और वेरिएंट

लावा ने Lava Yuva 3 Professional का सिर्फ एक ही वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 8,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है। अगर इसके कलर वेरिएंट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को सिल्वर, ग्रे और गोल्ड तीन कलर वेरिंट में लॉन्च किया गया है। 

Lava Yuva 3 Professional के फीचर्स

  1. Lava Yuva 3 Professional में कंपनी ने 6.5 इंच की पंच होल डिस्प्ले दी है। 
  2. इस स्मार्टफोन में कंपनी ने रियर साइड में ग्लास पैनल दिया है। 
  3. सिक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इस बजट स्मार्टफोन में भी फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट का फीचर दिया गया है। 
  4. लैग फ्री परफॉर्मेंस के लिए इसमें 8 GB की स्टैडर्ड मेमोरी के साथ ही 8GB की वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी दिया गया है। इस तरह से इसमें 16GB रैम का भी सपोर्ट मिलता है। 
  5. अगर Lava Yuva 3 Professional के स्टोरेज की बात करें तो इसमें 128GB की स्टोरेज दी गई है। 
  6. Lava Yuva 3 Professional में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 
  7. लावा ने इस स्मार्टफोन में यूनिसॉक T616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है। 
  8. इसमें यूजर्स को 5000mAh की बैटरी और 18W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलेगा। 

यह भी पढ़ें- Yr Ender 2023: iPhone यूजर्स के बीच इन ऐप्स ने इस साल खूब बटोरी वाहवाही, Apple ने जारी की लिस्ट





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *