[ad_1]

Jio AirFiber Plus: जियो ने अपने एयरफाइबर प्लस वाले यूज़र्स के लिए धन धना धन ऑफर पेश किया है. यह जियो का एक खास ऑफर है, जिसके जरिए वो अपने यूज़र्स को तीन गुना स्पीड से इंटरनेट यूज़ करने का मौका दे रही है. एयरफाइबर प्लस का इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स को जियो अपने इस धन धना धन ऑफर के तहत 60 दिनों तक ट्रिपल्ड इंटरनेट स्पीड यानी मौजूदा स्पीड से तीन गुना तेज इंटरनेट स्पीड मुहैया कराएगी.

आईपीएल के लिए जियो का ऑफर

जियो का यह खास ऑफर 22 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल 2024 से पहले शुरू हो रहा है. आईपीएल 2024 की जियो सिनेमा पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग की जाएगी. इस वजह से जियो ने अब जियो सिनेमा पर आईपीएल देखने के लिए इंटरनेट स्पीड को भी तीन गुना तेज कर दिया है. इस तेज स्पीड वाली इंटरनेट सर्विस का उपयोग जियो के एयरफाइबर प्लस के मौजूदा और नए दोनों यूज़र्स कर सकेंगे. 

जियो ने अपने इस प्लान को स्पीड बूस्टर का भी एक नाम दिया है. कंपनी ने इसकी शुरुआत 16 मार्च 2024 से की है और इसकी वैधता 60 दिनों की है. आइए हम आपको बताते हैं कि आपके किस प्लान में कितनी इंटरनेट स्पीड मिलेगी.

तीन गुना इंटरनेट स्पीड

  • अगर आपने 30Mbps की स्पीड वाला प्लान खरीदा है, तो आपको 100Mbps की तेज स्पीड से इंटरनेट सर्विस मिलेगी.
  • इसके अलावा अगर आपने 1000Mbps की इंटरनेट स्पीड वाली सर्विस को खरीदा है, तो आपको 300Mbps की इंटरनेट स्पीड मिलेगी.
  • अगर यूज़र्स ने 300Mbps की स्पीड वाली इंटरनेट सर्विस खरीदी है, तो उन्हें 500Mbps की स्पीड से इंटरनेट सर्विस मिलेगी.
  • वहीं, जिस यूज़र्स ने 500Mbps की स्पीड वाला एयरफाइबर प्लस प्लान खरीदा है तो उन्हें 1Gbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा मिलेगी.

जियोफाइबर के यूज़र्स का प्लान रिचार्ज कराते ही अपने-आप सफलतापूर्वक बूस्टर स्पीड में अपग्रेड हो जाएगा. वहीं, मौजूदा यूज़र्स को जियो की तरफ से एसएमएस और ईमेल के जरिए कंफर्मेशन जाएगा, जिसमें उन्हें बूस्टर स्पीड के अपग्रेट की जानकारी दी जाएगी. हालांकि, एक बात का ध्यान रखें कि जियो एयरफाइबर प्लस का 6 महीने और 12 महीने वाला सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदने वाले यूज़र्स को ही इस बूस्टर स्पीड का फायदा मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

Nokia 3210 याद है या भूल गए? रीलॉन्च करने की तैयारी कर रही कंपनी

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *