[ad_1]

Apple iPhone 16 Pro- India TV Hindi

Picture Supply : FILE
Apple iPhone 16 Professional

iPhone 16 Professional में इलेक्ट्रिक रेजर जैसा दिखने वाला कैमरा डिजाइन मिलेगा। एप्पल के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का एक रेंडर लीक हुआ है, जिसमें फोन का कैमरा डिजाइन देखा जा सकता है। एप्पल की अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज के बारे में पिछले कुछ समय से लीक रिपोर्ट्स सामने आ रही है। इस सीरीज में चार मॉडल – iPhone 16, iPhone 16 Plus, iPhone 16 Professional और iPhone 16 Professional Max लॉन्च किए जाएंगे।

इलेक्ट्रिक रेजर जैसा कैमरा डिजाइन

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर टिप्स्टर Majin Bu ने एप्पल iPhone 16 Professional की तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि इसमें इलेक्ट्रिक रेजर जैसा कैमरा डिजाइन मिलेगा। मजिन बू ने दावा किया कि उन्हें अलग-अलग सूत्रों से पता चला है कि iPhone 16 Professional के कैमरा डिजाइन में बड़ा बदलाव होगा। यह इलेक्ट्रिक रेजर और फिजेट स्पिनर जैसा दिखेगा। इसके तीनों कैमरे एक त्रिभुज की तरह लगेंगे। हालांकि, मजिन बू ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी यह जानकारी वेरिफाई नहीं की है। जैसे ही, उन्हें इसके बारे में और जानकारी मिलेगी वो इसके बारे में बताएंगे।

Majin Bu द्वारा iPhone 16 Professional के कैमरा डिजाइन वाले पोस्ट को लाखों यूजर्स ने देखा और इसे कई यूजर्स ने रीपोस्ट किया है। टिप्स्टर ने यूजर्स द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूछे गए सवालों के जबाब में बताया कि यह तस्वीर वास्तविक नहीं है, बल्कि यह रिप्रजेंटेशन के लिए इस्तेमाल किया गया है।

iPhone 16 Professional के फीचर्स

एप्पल अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन में पिछले साल आए iPhone 15 Professional के मुकाबले कई हार्डवेयर अपग्रेड कर सकता है। यह फ्लैगशिप फोन भी टाइटैनियम बॉडी के साथ आ सकता है। इसमें एप्पल का लेटेस्ट A18 Professional बायोनिक चिप मिलेगा। साथ ही, इस सीरीज के सभी मॉडल की तरह इसमें भी डायनैमिक आईलैंड वाला डिस्प्ले मिलेगा। यह फ्लैगशिप फोन पेरीस्कोप कैमरा के साथ आ सकता है। साथ ही, फोन की बैटरी और RAM को भी अपग्रेड किए जाएंगे। एप्पल की अपकमिंग iPhone 16 सीरीज के बारे में अभी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें – Google ने करोड़ो यूजर्स को दी राहत, Gmail सर्विस नहीं होगी बंद, जानें पूरी सच्चाई



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *