Picture Supply : फाइल फोटो
आईफोन 15 पर आया बंपर डिस्काउंट ऑफर।

Apple iPhone 15 low cost Provide: अगर आप भी एक नया आईफोन लेने की प्लानिंग कर रहे थे और डिस्काउंट ऑफर के इंतजार में थे तो अब आपका इंतजार खत्म हो गया है। आप अभी लेटेस्ट iPhone 15 को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। रिपब्लिक डे के मौके पर अभी इस लेटेस्ट आईफोन पर तगड़ी छूट दी जा रही है। आप अभी iPhone 15 को सिर्फ 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

आपको बता दें कि ऐपल ने iPhone 15 collection को सितंबर 2023 में लॉन्च किया था। लॉन्च के समय इसके बेस वेरिएंट की कीमत 79,000 रुपये थी लेकिन अभी इसकी कीमत काफी कम हो चुकी है। अगर आप अभी iPhone 15 के बेस मॉडल को खरीदते हैं तो 13 हजार रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं। 

बता दें कि ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट अभी अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में आईफोन 15 खरीदने का मौका दे रहा है। वेबसाइट पर यह फोन 79,900 रुपये की कीमत पर लिस्टेड है लेकिन अभी सेल ऑफर में कंपनी इस पर 16 प्रतिशत की छूट दे रही है। डिस्काउंट ऑफर के बाद आप इसे सिर्फ 66,999 रुपये में खरीद सकते हैं। 

बैंक ऑफर में आपको 10 प्रतिशत का एडिशनल डिस्काउंट मिल जाएगा। फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है। इस पर आप 54,990 रुपये तक की बचत कर सकते हैं। आपको एक्सचेंज की वैल्यू कितनी मिलेगी यह आपके पुराने फोन की कंडीशन पर निर्भर करेगा।  अगर आप नो कॉस्ट ईएमआई या फिर UPI से इसे खरीदते हैं तो भी आपको डिस्काउंट ऑफर मिलेगा। 

iPhone 15 के स्पेसिफिकेशन्स

  1. अगर आप iPhone 15 लेते हैं तो बता दें कि इसमें आपको 6.1 इंच की सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले मिलेगा। 
  2. लुक और डिजाइन इस फोन का प्रीमियम है। बैक साइड में ग्लास पैनल मिलता है जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन दी गई है। 
  3. परफॉर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में कंपनी ने Apple A16 Bionic चिपसेट दिया है। 
  4. इसमें यूजर्स को 6GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज दी है। 
  5. फोटोग्राफी के लिए iPhone 15 के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। 
  6. प्राइमरी कैमरा 48MP का है जबकि सेकंडरी कैमरा 12MP का दिया गया है।
  7. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 12MP का कैमरा दिया गया है। 
  8. इसमें ऐपल ने 3349mAh की बैटरी दी है जिसमें 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। 

यह भी पढ़ें- Google Pixel 8 सीरीज में इस आएगा नया अपडेट, सर्किल टू सर्च समेत मिलेंगे दो AI फीचर्स





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *