[ad_1]

फाइल फोटो

फाइल फोटो

Loading

मुंबई: शहरों में यातायात के स्‍थायी साधन प्रदान करने में अग्रणी कंपनी गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स अपने नए इलेक्ट्रिक स्कूटर इब्लू फियो एक्स के आगामी लॉन्च की घोषणा करके काफी उत्साहित है। कंपनी लोगों को पर्यावरण को स्वच्छ रखने वाले आवागमन के प्रभावी साधन उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है। गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स अपने नए इब्लू फियो एक्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर के मार्केट में बड़ा बदलाव लाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

इब्लू फियो एक्स को बेजोड़ परफॉर्मेंस और आराम के साथ यूजर्स को स्टाइलिश अंदाज प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर में 2.36 किलोवॉट ली-ऑयन की बैटरी है। इब्लू फियो एक्स पीक पर 110 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। स्कूटर पर सवारियों को मजेदार तरीके से राइडिंग का मजा लेने के लिए यह प्रभावी ताकत देता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में तीन ड्राइविंग मोड, इकोनॉमी, नॉर्मल और पावर हैं। राइडर अपनी ड्राइविंग स्टाइल के लिहाज से अपनी पसंद का ड्राइविंग मोड चुन सकते हैं। इस स्कूटर को एक बार चार्ज करने के बाद यह आराम से 110 किमी तक चलता है। इसमें रिजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम भी है, जिससे बैटरी पर कम दबाव पड़ता है और स्कूटर की ड्राइविंग रेंज भी बढ़ती है।

गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स के सीईओ हैदर खान ने कहा, हम अपनी प्रोडक्‍ट रेंज में अपने नए संकलन, इब्लू फियो एक्स को पेश करते हुए बेहद उत्‍साहित हैं। इब्लू फियो के अपने उपभोक्ताओं से हासिल बेशकीमती फीडबैक पर सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद हम मार्केट में ऐसा प्रॉडक्ट लॉन्च करने में काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं, जो हमारे ग्राहकों की इच्छाओं और आकांक्षाओं को पूरा करे।

इस स्कूटर में यात्रियों को उनकी सुविधा और आराम में बढ़ोतरी करने के कई फीचर्स मिलेंगे। गाड़ी की सीट के नीचे इसमें सामान रखने के लिए 28 लीटर का स्टोरेज स्पेस दिया गया है। इसमें बेहद कारीगरी से बनाई गई सीटों के साथ नेविगेशन के लिए ब्लूटुथ कनेक्टिवटी है। इसके अलावा इसके फ्लोरबोर्ड में काफी जगह है, जहां गैस सिलिंडर आसानी से रखा जाता है। इब्लू फियो एक्स में मोबाइल चार्जिंग पॉइंट भी है, जिससे चलते समय भी स्कूटर को चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें 7.4 इंच का डिजिटल फुल-कलर डिस्प्ले है, जिसमें वाहन से संबंधित सारी महत्वपूर्ण सूचनाएं डिस्प्ले होती हैं।

इब्लू फियो एक्स को चार्ज करना बेहद आसान और प्रभावशाली है। इसके साथ 60 वॉल्ट की क्षमता वाला एक होम चार्जर दिया जाता है, जिससे स्कूटर को केवल 5 घंटे और 25 मिनट में पूरी तरह चार्ज किया जा सकता है। इसके अलावा, गोदावरी इलेक्ट्रिक मोटर्स ने ग्राहकों को मानसिक सुकून देने के लिए 3 साल और 30,000 किमी की कॉम्‍प्रीहेंसिव वारंटी दी है।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *