[ad_1]

Citroen इलेक्ट्रिक कार eC3 की बिक्री बढ़ी, कंपनी ने फिर बढ़ाई कीमत

Loading

मुंबई: जब से फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी ने भारतीय बाजार में कदम रखा है, लोग इसकी कारों को काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि कंपनी ने जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी इलेक्ट्रिक कार भी लॉन्च कर दी। Citroen की इलेक्ट्रिक कार eC3 की बिक्री तेजी से बढ़ रही है। लेकिन कंपनी ने इस कार को पसंद करने वालों को एक बार फिर झटका दिया है। दिवाली से ठीक पहले कंपनी ने अपनी कारों की कीमतें बढ़ा दी हैं।

यह भी पढ़ें

जानकारी के मुताबिक Citroen ने EC3 की कीमतों में 11 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है। गौरतलब है कि इससे पहले अगस्त में भी कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक कार की कीमतें बढ़ाई थीं। आइए आपको बताते हैं कि किस वेरिएंट पर कितने पैसे बढ़ाए गए हैं और अब आप इसे कितने में पा सकते हैं।

यह भी पढ़ें

कार का बूट स्पेस 315 लीटर है। इस इलेक्ट्रिक हैचबैक का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 मिमी है। इसमें 29.2kWh बैटरी पैक है, जिसके साथ इलेक्ट्रिक मोटर 57PS पावर और 143Nm टॉर्क जेनरेट करता है। यह कार फुल चार्ज पर 320 किलोमीटर तक की रेंज देती है। 15 amp प्लग पॉइंट से बैटरी को 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज करने में 10 घंटे 30 मिनट का समय लगता है। वहीं, DC फास्ट चार्जर से इसे 10 से 80 फीसदी तक चार्ज होने में 57 मिनट का समय लगता है। इस कार में एंड्रॉयड ऑटो, एप्पल कारप्ले, 10.2 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और मैनुअल एसी है।



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *