Picture Supply : INFINIX
Infinix InBook Y4 Max लैपटॉप भारत में लॉन्च हो गया है। यह दमदार फीचर्स के साथ आता है।

Infinix ने InBook Y4 Max लैपटॉप की नई रेंज भारत में लॉन्च की है। पिछले दिनों इस लैपटॉप के बारे में जानकारियां लीक हुई थी। इनफिनिक्स का यह लैपटॉप 16GB RAM, 512GB SSD हार्ड ड्राइव जैसे प्रीमियम फीचर्स के साथ आता है। इनफिनिक्स ने अब तक भारत में InBook X1, InBook X2 और InBook X3 लैपटॉप उतारे हैं, जिनकी कीमत 35,999 रुपये से लेकर 45,999 रुपये के बीच है। आइए, जानते हैं इनफिनिक्स के इस नए लैपटॉप के फीचर्स के बारे में…

मिलेंगे ये फीचर्स

Infinix InBook Y4 Max में बड़ा 16 इंच का डिस्प्ले मिलता है। इस लैपटॉप के डिस्प्ले के चारों ओर बेहद पतले बेजल्स लगे हैं। इसके अलावा यह FHD यानी फुल एचडी रेजलूशन फीचर को सपोर्ट करता है। कंपनी का दावा है कि इस लैपटॉप के डिस्प्ले में 300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इसके की-बोर्ड में बैकलीट फीचर दिया गया है। साथ ही, इसमें 7.06 इंच का AG ग्लास टच पैनल मिलता है।

इनफिनिक्स का यह लैपटॉप अल्युमीनियम अलॉय मटीरियल से बना है, जिसमें डुअल फिनिश डिजाइन दी गई है। इस लैपटॉप का वजन 1.78 किलोग्राम है। इसमें thirteenth जेनरेशन का Intel i3, i5 और i7 प्रोसेसर मिलता है। इसके अलावा यह लैपटॉप Intel Iris Xe GPU यानी ग्राफिकल प्रोसेसिंग यूनिट को सपोर्ट करता है। इसमें 16GB RAM और 512GB SSD स्टोरेज का सपोर्ट मिलता है। इस लैपटॉप में 70Wh कैपेसिटी की बैटरी दी गई है, जिसे चार्ज करने के लिए 65W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है।

Infinix InBook Y4 Max में USB Sort A, Sort C पोर्ट के साथ-साथ MicroSD कार्ड स्लॉट दिया गया है। इसमें 3.5mm ऑडियो जैक और HDMI 1.4 पोर्ट भी मिलेगा। इसमें कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, Wi-Fi आदि का सपोर्ट मिलता है। यह Home windows 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

कितनी है कीमत?

इस लैपटॉप की शुरुआती कीमत 37,990 रुपये है। इसे 22 जनवरी से Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें- ये हैं दुनिया के 10 सबसे खराब पासवर्ड, 100 प्रतिशत हैक होगा अकाउंट





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *