Photograph – Twitter@Mahindraindia

मुंबई: महिंद्रा (Mahindra) ने हाल ही में महिंद्रा बोलेरो नियो (Bolero Neo) की कीमत में 15 हजार रुपये की बढ़ोतरी (Worth Hike) की है। कीमतों बढ़ने के बाद बोलेरो नियो की एक्स-शोरूम कीमत अब 9.63 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप वेरिएंट (High Variant) के लिए 12.14 लाख रुपये तक जाती है। इसकी कीमतों में 1.25% से 1.58% के बीच इजाफा हुआ है। कीमतों में बढ़ोतरी के अलावा, महिंद्रा ने बोलेरो नियो का एक नया N10 (O) लिमिटेड एडिशन भी जोड़ा है और किसी भी वेरिएंट को बंद नहीं किया है। यह एक 7-सीटर एसयूवी है।

 1.5-लीटर डीजल इंजन द्वारा ऑपरेट 

यह 1.5-लीटर डीजल इंजन (Diesel Engine) द्वारा ऑपरेट होता है, जो 100 PS की शक्ति और 260 एनएम (+20 एनएम) का टार्क (Torque) पैदा करता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से (Handbook Transmission) जोड़ा गया है। इसका इंजन पिछले पहियों को पावर देता है। टॉप-स्पेक N10(O) वैरिएंट में मैकेनिकल लॉकिंग रियर डिफरेंशियल भी है। बोलेरो नियो में 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल, की-लेस एंट्री, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, थार जैसा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डुअल एयरबैग, ईबीडी के साथ एबीएस, पीछे की सीटों पर रियर पार्किंग सेंसर और ISOFIX माउंटिंग पॉइंट जैसे फ़ीचर (Function) हैं। नए महिंद्रा बोलेरो नेओला लिमिटेड एडिशन में रूफ स्की-रैक, नई फॉग लाइट्स, इंटीग्रेटेड एलईडी डीआरएल के साथ हेडलैम्प्स और डीप सिल्वर कलर स्कीम में स्पेयर व्हील कवर जैसे विजुअल अपग्रेड मिलते हैं।

यह भी पढ़ें

 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम 

केबिन को ड्यूल-टोन लेदर सीटों के रूप में अपग्रेड (Improve) किया गया है। सेंटर कंसोल में सिल्वर इंसर्ट्स हैं, जबकि पहली और दूसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए आर्मरेस्ट (Arm Relaxation) हैं। फीचर्स की बात करें तो बोलेरो नियो लिमिटेड एडिशन में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है। आपको बता दें कि पहले यूनिट में Apple Automobile Play और Android Auto उपलब्ध नहीं थे। इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, क्रूज़ कंट्रोल, Mahindra Blue Sense कनेक्टिविटी ऐप और स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो कंट्रोल भी मिलते हैं। सब 4-मीटर SUV एक सात-सीटर है जिसमें पीछे की तरफ जंप सीट्स हैं।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *