[ad_1]

iQOO: आइकू जल्द ही भारत में एक नया समार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. इस स्मार्टफोन का नाम iQOO Z9 5G होगा. इस फोन का माइक्रोसाइट लाइव किया गया है, जिसके जरिए इस फोन का भारत में लॉन्च होना तो कंफर्म हो ही गया है, साथ ही फोन के प्रोसेसर और कैमरा की जानकारी भी सामने आई है. आइए हम आपको इस फोन के बारे में बताते हैं.

iQOO ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन iQOO Z9 5G के चिपसेट की जानकारी कंफर्म कर दी है. कंपनी के मुताबिक इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इस फोन में AnTuTu V10 बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर 7,34,000 पॉइंट्स हासिल किए हैं.

मीडियाटेक चिपसेट के साथ आएगा फोन

इसके अलावा आईकू के इस अपकमिंग स्मार्टफोन को गीकबेंट डेटाबेस पर भी स्पॉट किया गया था, और वहां भी इस फोन में MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट की डिटेल मेंशन की गई थी. इसके अलावा गीकबेंच लिस्टिंग के मुताबिक इस बात की पुष्टि भी हो गई कि फोन में 8GB RAM दिया जाएगा और यह Android 14 पर बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा. 

मस्त कैमरा सेंसर का होगा इस्तेमाल

iQOO Z9 5G के कैमरा फीचर के बारे में भी कुछ जानकारी सामने आई है. आइकू के इस स्मार्टफोन के प्राइमरी कैमरा में Sony IMX882 sensor का इस्तेमाल किया जाएगा. कंपनी का दावा है कि इस फोन की प्राइस रेंज में Sony IMX882 sensor के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन होगा. फोन का कैमरा सेंसर OIS सपोर्ट के साथ आ सकता है. इसके अलावा फोन के टीज़र में देखा जा सकता है कि फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जो एक एलईडी फ्लैश के साथ आएगा. हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फोन का कैमरा सेटअप अच्छा होगा.

iQOO Z9 5G बिक्री के लिए अमेज़न पर उपलब्ध कराया जाएगा. इस फोन का टीज़र देखकर पता चलता है कि फोन ग्रीन शेड में टेक्स्चर्ड पैटर्न के साथ आएगा. अब देखना होगा कि कंपनी इस फोन को कब लॉन्च करती है और इसकी कीमत कितनी होती है.

यह भी पढ़ें: Oppo और OnePlus के डिवाइस में आएंगे 100 से ज्यादा AI Options, यहां देखें स्मार्टफोन की लिस्ट

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *