Photograph – po.co/international

मुंबई: पिछले महीने पोको (Poco) ने स्मार्टफोन POCO X5 5G को ग्लोबली लॉन्च (Launch) किया था। एक महीने के अंदर ही इस नए स्मार्टफोन (Smartphone) को ग्राहकों ने काफी पसंद किया। मिले रिस्पॉन्स के बाद यह टेक कंपनी जल्द ही इस स्मार्टफोन को भारत (India) में लॉन्च करने वाली है।

14 मार्च को लॉन्च किए जाने की बात कही

ऐसी संभावना है कि यह स्मार्टफोन POCO X5 Professional 5G का लाइट वर्जन हो सकता है। पोको के नए स्मार्टफोन को लेकर उपभोक्ताओं में उत्सुकता है। POCO X5 5G स्मार्टफोन को भारतीय बाजारों में 14 मार्च को लॉन्च किए जाने की बात कही जा रही है। फोन फिलहाल भारत के बाहर ब्लू, ब्लैक और ग्रीन कलर में उपलब्ध है। फोन में 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज, स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर और 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर (Sensor) जैसी खूबियां हैं। पोको के स्मार्टफोन की कीमत विदेशों में 289 डॉलर (भारतीय मुद्रा में 24,700 रुपए) है। भारत में लॉन्च होने के बाद यह फोन 20,000 रुपए में उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें

3W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है

पोको के इस नए फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा (Tripple Rear Camara) यूनिट जोड़ा गया है। सेल्फी (Selfie) के लिए 16 मेगापिक्सल का सेंसर है। फोन की सिक्युरिटी के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है और यह 33W फास्ट चार्जिंग (Charging) को सपोर्ट करता है। ये सभी फीचर (Function) भारत में लॉन्च होने वाले POCO X5 5G में मिलेंगे।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *