Twitter Tweet Advice: एलन मस्क के मालिकाना हक वाली कंपनी ट्विटर में लगातार एक के बाद एक बदलाव जारी है. जानकारी के मुताबिक अब ट्विटर इसकी नोटिफिकेशन में भी बदलाव करने की तैयारी कर रहा है. ट्विटर यूजर्स के लिए जल्द ही ट्वीट रिकमेन्डेशन फीचर की शुरुआत कर सकता है. आगे हम आपको इस फीचर के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ट्वीट रिकमेन्डेशन

अब तक ट्विटर पर यूजर्स को उन्हीं लोगों के ट्वीट्स के नोटिफिकेशन आते थे, जिन्हे वो फॉलो करते हैं. लेकिन अब ट्विटर अपनी पालिसी में बदलाव कर रहा है. अब यूजर्स को कुछ ऐसे ट्वीट्स के भी नोटिफिकेशन देखने को मिलने लगेंगे, जो उनके लिए किसी भी तरह यूजफुल होंगे. चाहे यूजर्स उसे फॉलो करते हों या न करते हों, जिसने ट्वीट किया है. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है, कि ट्विटर ऐसे ट्वीट्स को किस तरह आइडेंटिफाई करेगा. 

ट्विटर में बदलाव जारी 

Information Reels

जब से दुनिया के सबसे अमीर इंसान एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा है, तबसे कंपनी जबरदस्त बदलाव का सामना कर रही है. एलन अभी तक कंपनी से 50 प्रतिशत से ज्यादा कर्मचारियों की घर वापसी कर चुके हैं, तो वहीं ब्लू टिक यूजर्स के लिए मंथली चार्ज लेने का भी एलान कर चुके हैं. जल्द ही ट्वीट्स में कैरेक्टर की संख्या में भी बढ़ोत्तरी की जा सकती है.

यूजफुल फीचर्स 

ट्विटर ऐप पर पहले से भी कुछ यूजफुल फीचर्स मौजूद हैं. अगर आप ट्विटर पर सर्च आइकन पर क्लिक करते हैं, तो आपको For You, Trending, World Cup, Information, Sport और Leisure जैसे ऑप्शन मिलते हैं. जिनसे आप दुनियाभर में चल रही ताजा घटनाओ से रूबरू रह सकते हैं. इसके अलावा ऐप में नोटिफिकेशन विकल्प के तौर पर यूजर्स की सहायता के लिए कुछ खास ऑप्शन भी दिए गए हैं. इसकी मदद से ऐप के बेल आइकन पर क्लिक करने पर स्क्रीन के टॉप पर अपनी पसंद के मुताबिक (All, Verified और Mentions ) कैटेगरी चुन सकते हैं.

यह भी पढ़ें- iPhone Battery को लेकर कन्फ्यूजन खत्म, जानें IOS 16 में कैसे शो करें बैटरी परसेंटेज



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *