[ad_1]

Oppo A18, Oppo, Oppo A18 launch, Oppo A18 specs, oppo A18 price, technology news- India TV Hindi

Picture Supply : फाइल फोटो
ओप्पो ने इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को डिसेंट लेकिन दमदार फीचर्स दिए हैं।

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो ने भारत में अपना एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। ओप्पो ने सितंबर के महीने में Oppo A18 को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया था और इसे कंपनी ने भारतीय यूजर्स के लिए भी उपलब्ध करा दिया है। ओप्पो ने Oppo A18 को लो बजट सेगमेंट में लॉन्च किया है। कंपनी ने कम दाम में यूजर्स तो शानदार फीचर उपलब्ध कराए हैं। 

ओप्पो ने Oppo A18 को भारत में 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है। अगर आप एक नया स्मार्टफोन लेने जा रहे हैं और आपका बजट सिर्फ 10 हजार रुपये है तो आप अपनी लिस्ट में इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को भी जोड़ सकते हैं। ओप्पो ने इसे 9,999 रुपये में लॉन्च किया है। इसमें ग्राहकों को दो कलर ऑप्शन मिलेंगे। इसे ग्लोइंग ब्लैक और ग्लोइंग ब्लू कलर में खरीद सकते हैं। 

Oppo A18 के स्पेसिफिकेशन्स

ओप्पो ने जिस प्राइस में इसे लॉन्च किया है उसमें मिलने वाले फीचर्स इसको पूरी तरह से जस्टिफाई करते हैं। इसमें कम दाम में दमदार फीचर्स दिए गए हैं। कंपनी ने इसमें 6.5 इंच की एचडी प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी है। डिस्प्ले में 1612 x 720 पिक्सल का रेजोल्यूशन मिलेगा। स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए डिस्प्ले में 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। 

ओप्पो ने Oppo A18 में MediaTek Helio G85 का प्रोसेसर दिया है। इसे सिर्फ एक सिंगल वेरिएंट में पेश किया गया है तो इसमें सिर्फ 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज मिलती है। फोटोग्राफी के लिए इसमें कंपनी ने 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया है जबकि सेल्फी के लिए इसमें सिर्फ 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन में IP54 की रेटिंग भी दी गई है। 

यह भी पढ़ें- Good Information: वॉट्सऐप से बुक कर सकते हैं दिल्ली मेट्रो की सभी लाइन्स की टिकट, फोन में सेव कर लें ये नंबर



[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *