व्हाट्स का फाइल शेयर फीचर

Loading

टेक न्यूज: मैसेजिंग एप Whatsapp  जहां पर हर किसी जरूरत हो गई है वहीं पर यूजर्स नए फीचर्स (Whatsapp New Function) को जानने के लिए हमेशा बेताब रहते है। ऐसे में ही इस प्लेटफॉर्म पर जल्द ही एक शानदार फीचर आने वाला है जिसके जरिए आप ब्लूटूथ (Bluetooth) की तरह ही अपनी फाइल और फोटो को आसानी से ट्रांसफर (File Sharing Function) कर सकेंगे।

जानिए नए फीचर के बारे में
कंपनी ने अपकमिंग नए फीचर को लेकर Wabetainfo वेबसाइट पर जानकारी दी है। इसमें बताया कि यूजर्स इस फीचर में बड़ी से बड़ी फाइलों को एक साथ शेयर कर सकेंगे। इसके लिए नया ऑप्शन Individuals Neaby जुडे़गा, जो सिर्फ एक क्लिक पर यूजर्स के आसपास में मौजूद डिवाइस के साथ फाइल शेयर कर सकेगा। इस फीचर तब ही काम करेगा जब सेंडर औऱ रिसीवर के पास ये फीचर मौजूद होगा।

 

अब खर्च नहीं होगा इंटरनेट डाटा
व्हाट्सअप पर पहले फाइल शेयरिंग का ऑप्शन पहले से ही मौजूद है लेकिन इस फीचर का उपयोग करने से इंटरनेट डाटा काफी खर्च हो जाता था। यूजर्स की इस परेशानी को दूर करने के लिए इस नए फीचर से एक बार में 2 GB तक की बड़ी फाइल शेयर की जा सकेगी। फिलहाल आने वाला फाइल शेयरिंग फीचर अपने टेस्टिंग स्टेज में है जो जल्द ही फाइनल प्रोसेस के बाद यूजर्स के पास मौजूद होगा।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *