Manish Pandey On Sanju Samson: भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 3 टी20 मैचों सीरीज में 1-0 से हरा दिया, लेकिन संजू सैमसन (Sanju Samson) को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर काफी सवाल उठे. अब भारतीय क्रिकेटर मनीष पांडे (Manish Pandey) ने इस पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि संजू सैमसन के लिहाज से देखता हूं तो मुझे दुख होता है, लेकिन मेरा मानना है कि भारतीय टीम मैनेजमेंट जो फैसले लेंगी और जितने मौके मिलेंगे वह उससे खुश होंगे. हालांकि, संजू सैमसन लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं.

‘मुझे लगा कि संजू सैमसन को मौके जरूर मिलेंगे’

मनीष पांडे ने कहा कि संजू सैमसन अच्छी बल्लेबाजी रहे थे, इस वजह से मुझे लगता था कि न्यूजीलैंड सीरीज में मौके जरूर मिलेंगे. उन्होंने कहा कि खिलाड़ी के तौर पर मैं भी सोचता हूं कि मुझे ज्यादा से ज्यादा मैच खेलने के मौके मिले. ताकि, इंटरनेशनल लेवल पर खुद को साबित कर सकूं, लेकिन दुर्भाग्य से ऐसा नहीं हुआ. साथ ही मनीष पांडे ने कहा कि जिस दौर से संजू सैमसन गुजर रहे हैं, मैं भी उस दौर से गुजर चुका हूं. ऐसा मेरे साथ भी बहुत बार हुआ है.

‘दुख होता है, लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है’

Information Reels

मनीष पांडे ने कहा कि मुझे भी बहुत बार बाहर बेंच पर बैठना पड़ा, प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली. हालांकि, ऐसा जब आपके साथ होता है तो आपको अच्छा नहीं लगता है, दुख होता है. लेकिन यह सब खेल का हिस्सा है. उन्होंने कहा कि ऐसे हालात को मैं भी झेल चुका हूं, उस मेरी कोशिश होती है कि सकारात्मकता के साथ आगे बढ़ा जाए, ताकि मेरे खेल पर कोई बुरा असर नहीं हो. साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी हमेशा कोशिश होती है कि वर्तमान में रहा जाए. इस वक्त आपके जेहन में होना चाहिए कि जब आपको मौका मिले, आप बेहतर करें और खुद को साबित करें.

ये भी पढ़ें-

Justin Langer: पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच ने निकाली मन की भड़ास, टीम के कुछ खिलाड़ियों को बताया ‘कायर’

IND vs NZ 2022: सुनील गावस्कर और रवि शास्त्री के बयान पर हार्दिक पांड्या की प्रतिक्रिया, कप्तानी के सवाल पर कही ये बात



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *