-विनय कुमार

Border Gavaskar Trophy Take a look at Collection AUS vs IND 2023 के चौथे और अंतिम टेस्ट मैच में भी ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) नहीं खेल पाएंगे। इस मैच भी स्टीव स्मिथ ही टीम की कप्तानी करेंगे। स्टीव स्मिथ की कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज का पहला मैच जीत कर तगड़ी वापसी की।

गौरतलब है कि टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाना है। लेकिन, अपनी बीमार मां मारिया कमिंस की केयर करने स्वदेश लौटे ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के रेगुलर कप्तान पैट कमिंस अभी तुरंत भारत नहीं लौट रहे हैं। टेस्ट सीरीज के बाद 3 मैचों की वनडे सीरीज में भी उनके खेलने को लेकर अब कम ही संभावना बताई जा रही है। आपको याद दिला दें कि पैट कमिंस की मां लंबे समय से कैंसर से जूझ रही हैं। और, इसी वजह से उन्होंने IPL 2023 सीज़न भी नहीं खेलने का फैसला किया था।

ऑस्ट्रेलिया के 2 बेहतरीन खिलाड़ी मिचेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन दोनों के फिट हो जाने की वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम की ताकत एक बार फिर से काफी बढ़ गई है। ऐसे में अहमदाबाद टेस्ट मैच में जबरदस्त टक्कर होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कोच एंड्रयू मैक्डोनाल्ड (Andrew McDonald Coach Australia) ने अपने एक ताज़ा बयान में कहा, “कमिंस  टीम के संपर्क में हैं। इस कठिन वक्त में हम उनके साथ हैं। हम लगातार उनके संपर्क में हैं।”

AUS vs IND 4th Take a look at Match 2023 के लिए Group Australia

स्टीव स्मिथ (Steve Smith Captain), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स केरी, कैमरून ग्रीन, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ट्रेविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, नाथन लियोन, लांस मॉरिस, टॉड मर्फी, मिशेल स्टार्क, मैट कुह्नमैन।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *