Indian Cricket Crew: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. भारतीय टीम ने प्वॉइंट्स टेबल के तौर पर सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की. टीम इंडिया को सुपर-12 राउंड में महज साउथ अफ्रीका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, लेकिन इसके अलावा भारतीय टीम ने पाकिस्तान, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश को हराया. बहरहाल, भारतीय टीम एडिलेड में 10 नवंबर को इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच खेलेगी.

कोच और कप्तान तेज गेंदबाजों को दे रहे हैं बिजनेस क्लास सीट

दरअसल, भारतीय टीम को इस टूर्नामेंट के दौरान अलग-अलग मैदानों पर मैच खेलना पड़ रहा है. इस वजह से खिलाड़ियों को काफी सफर करना पड़ा रहा है. बहरहाल, कप्तान और कोच के अलावा टीम के सीनियरों खिलाड़ियों को हवाई यात्रा के दौरान बिजनेस क्लास की टिकटें मिलती हैं, लेकिन भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ अपनी बिजनेस क्लास सीट तेज गेंदबाजों को दे देते हैं.

टीम मैनेजमेंट ने इस वजह से उठाया ये कदम

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और कोच राहुल द्रविड़ अपनी बिजनेस क्लास सीट तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह, भुवनेश्वर कुमार और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को दे रहे हैं, ताकि तेज गेंदबाजों को कोई दिक्कत नहीं हो. दरअसल, भारतीय टीम मैनेजमेंट ऐसा इसलिए कर रही है ताकि मैच के थकान से तेज गेंदबाज जल्दी रिकवर कर सकें.

ये भी पढ़ें-

T20 WC 2022: रमीज राजा पर बरसे मोहम्मद आमिर, कहा- जीतने के बाद ये मत कहना कि टीम मैंने सिलेक्ट की थी…

T20 WC 2022: टी20 इंटरनेशनल में दूसरे सबसे कम गेंदों पर हजार रन बनाने वाले बल्लेबाज बने मैक्सवेल, सूर्यकुमार यादव टॉप पर



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *