IND vs AUS 4th Take a look at: इंदौर टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई खेमे के लिए बुरी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस की सीरीज के चौथे और आखिरी टेस्ट के लिए टीम में वापसी नहीं होगी. कमिंस अपनी मां का इलाज करवाने के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं और उन्होंने फिलहाल वापसी नहीं करने का फैसला किया है. कमिंस की गैरमौजूदगी में टीम की कमान एक बार फिर से स्टीव स्मिथ के हाथों में रहेगी.

दरअसल, दिल्ली टेस्ट की हार के बाद ही कमिंस ऑस्ट्रेलिया वापस लौट गए थे. बाद में कमिंस ने जानकारी दी थी कि उनकी मां काफी बीमार हैं इसलिए वो इंदौर टेस्ट का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. अहमदाबाद टेस्ट के लिए कमिंस की टीम में वापसी की उम्मीद थी. लेकिन अब साफ हो गया है कि अहमदाबाद टेस्ट में भी टीम की कमान स्मिथ के हाथों में रहेगी.

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस टेस्ट सीरीज में शुरुआती 2 टेस्ट मैच बुरी तरह गंवाने के बाद तीसरे टेस्ट मैच को शानदार तरीके से 9 विकेट से अपने नाम किया था. कंगारू टीम की इस जीत को में स्टीव स्मिथ की कप्तानी को भी काफी बड़ा श्रेय दिया गया था जिन्होंने सही समय पर गेंदबाजी आक्रमण में अहम बदलाव करते हुए इस मैच में अपनी पकड़ को कमजोर नहीं पड़ने दिया था.

अब बल्ले से स्टीव स्मिथ के कमाल का इंतजार

स्टीव स्मिथ ने भारत में जब पिछली बार टेस्ट सीरीज खेली थी तो उसमें उन्होंने सर्वाधिक 499 रन बल्ले से बनाए थे. इस टेस्ट सीरीज में स्मिथ का बल्ला पूरी तरह से खामोश ही देखने को मिला है. 5 पारियों में वह अभी तक 24.25 के औसत से सिर्फ 97 रन ही बनाने में कामयाब हो सके हैं. ऐसे में सभी उनसे आखिरी टेस्ट मैच में एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे हैं.

 

यह भी पढ़े…

MI-W vs RCB-W, Match Preview: मुंबई और बैंगलोर के मैच में किस टीम का कैसा होगा हाल, क्या होगी प्लेइंग इलेवन और कहां देखें मैच, जानें पूरा प्रिव्यू



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *