[ad_1]

कांग्रेस ने मुरैना का प्रभारी रामनिवास रावत, भिंड में लाखन सिंह यादव, ग्वालियर में अशोक सिंह, गुना में जयवर्धन सिंह, सागर में नितेंद्र सिंह राठौड़ को प्रभारी बनाया है। इसी तरह खजुराहो के लिए आलोक चतुर्वेदी को प्रभारी बनाया गया है।

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश में प्रभारी नियुक्त किए
कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए मध्य प्रदेश में प्रभारी नियुक्त किए
user

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने प्रभारियों की नियुक्ति कर दी है। राज्य में लोकसभा की 29 सीटें हैं, इनमें से कांग्रेस 28 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने सभी संसदीय क्षेत्र के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं। अधिकांश संसदीय क्षेत्र में एक प्रभारी की तैनाती की गई है तो कुछ स्थान पर दो प्रभारी बनाए गए हैं।

कांग्रेस ने मुरैना संसदीय क्षेत्र का प्रभारी रामनिवास रावत, भिंड के लिए लाखन सिंह यादव, ग्वालियर के लिए अशोक सिंह, गुना के लिए जयवर्धन सिंह, सागर के लिए नितेंद्र सिंह राठौड़ को प्रभारी बनाया है। इसी तरह दमोह के प्रभारी मुकेश नायक और हर्ष यादव होंगे। खजुराहो के लिए आलोक चतुर्वेदी को प्रभारी बनाया गया है।

वहीं, सतना में राजेंद्र सिंह, रीवा के लिए गोविंद सिंह, सीधी के लिए विनय सक्सेना, शहडोल के लिए अशोक मर्सकोले, जबलपुर के लिए लखन घनघोरिया और मंडला के लिए कबीर सोनी को प्रभारी बनाया गया है। पार्टी ने बालाघाट के लिए रजनीश सिंह, छिंदवाड़ा के लिए सुनील जायसवाल, होशंगाबाद के लिए सुखदेव पांसे, विदिशा के लिए एमपी प्रजापति और पीसी शर्मा, भोपाल के लिए महेंद्र जोशी को प्रभारी बनाया है।

इसी तरह कांग्रेस ने राजगढ़ के लिए प्रियव्रत सिंह, देवास के लिए सज्जन वर्मा, उज्जैन के लिए रवि जोशी, मंदसौर के लिए मीनाक्षी नटराजन और नरेंद्र नाहटा, रतलाम के लिए बाला बच्चन, धार के लिए उमंग सिंघार, इंदौर के लिए शोभा ओझा और सत्यनारायण पटेल, खरगोन के लिए विजय लक्ष्मी साधो, खंडवा के लिए आर के दोगने और बैतूल के लिए आरिफ मसूद और सुखदेव पांसे को प्रभारी बनाया है।


[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *