वीडियो में बालाघाट कलेक्टर द्वारा ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में सुरक्षा में रखे जिले के सभी विधानसभा क्षेत्र के कर्मचारियों के पोस्टल वोटों को अनधिकृत रूप से निकलवाकर कर्मचारियों को सौंपते देखा जा रहा है, जिसमें कर्मचारियों द्वारा मनचाही छेड़छाड़ की जा रही है।

बालाघाट में डाक मतपत्र में गड़बड़ी की शिकायत, कांग्रेस ने कलेक्टर को निलंबित करने की मांग की
user

मध्य प्रदेश चुनाव की मतगणना से पहले बालाघाट जिले में डाक मतपत्र की पेटी खोलने का आरोप लगा है। कांग्रेस ने कलेक्टर सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी पर डाक मतपत्र की पेटी खोलने का आरोप लगाते हुए मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन से उन्हें निलंबित करने की मांग की है। कांग्रेस ने शिकायत के साथ एक वीडियो भी सौंपा है।

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से कहा गया है कि बालाघाट कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा द्वारा स्ट्रांग रूम से पोस्टल वोट निकालकर उनमें हेराफेरी करने का अनाधिकृत कृत्य किया गया है।बालाघाट से कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को एक वीडियो भेजकर शिकायत की गई है।

इस वीडियो में बालाघाट कलेक्टर द्वारा जिले के सभी विधानसभा क्षेत्रों के कर्मचारियों द्वारा डाले गए पोस्टल वोट जो ट्रेजरी के स्ट्रांग रूम में पुलिस सुरक्षा में रखे थे, उन्हें मतगणना से पूर्व अनधिकृत रूप से निकलवाकर कर्मचारियों को सौंप दिये गए हैं, जिसमें कर्मचारियों द्वारा मनचाही छेड़छाड़ की जा रही है।

प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और संगठन प्रभारी राजीव सिंह और उपाध्यक्ष एवं चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जेपी. धनोपिया ने कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल के साथ निर्वाचन कार्यालय पहुंचकर इस संबंध में एक शिकायत सौंपते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा सहित उक्त कार्य में शामिल सभी कर्मचारियों को निलंबित किये जाने की मांग की है।


;



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *