बिहार विधानसभा में आज नीतीश सरकार के विश्वास मत परीक्षण के दौरान आरजेडी के तीन विधायक प्रह्लाद यादव, नीलम देवी और चेतन आनंद ने पाला बदल लिया। चर्चा के दौरान तेजस्वी यादव ने इन तीनों विधायकों पर बड़ी विनम्रता से निशाना साधा।

RJD के तीन विधायकों ने बदला पाला, तेजस्वी ने बारी-बारी से भाषण में धोया
user

बिहार विधानसभा में नीतीश कुमार की अगुवाई वाली एनडीए सरकार के विश्वास मत पर चर्चा के दौरान आज सदन का दृश्य बदला नजर आया। आरजेडी के तीन विधायक पाला बदलकर सत्ता पक्ष के साथ बैठे नजर आए। दरअसल आरेजडी विधायक चेतन आनंद, नीलम देवी और प्रह्लाद यादव सुबह सदन पहुंचे और सत्ता पक्ष की ओर जाकर बैठ गए।

इसके बाद विश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर करारा हमला बोलने के साथ ही पाला बदलने वाले पार्टी के तीनों विधायकों पर भी निशाना साधा। तेजस्वी यादव ने विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा कि याद रखियेगा समय आएगा तो तेजस्वी ही आएगा। तेजस्वी ने अनंत सिंह की पत्नी और मोकामा से विधायक नीलम देवी के पाला बदलने पर कहा कि हम उनके निर्णय का स्वागत करते हैं। बात बने या न बने, बाद में हमको याद जरूर कीजियेगा।

तेजस्वी ने सबसे पहले सदन में प्रह्लाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि आज हमारे सबसे बुजुर्ग प्रह्लाद जी का हम धन्यवाद करते है कि आपने इतने दिनों तक हमारी पार्टी  का झंडा उठाए रखा। आप स्वस्थ रहिए। मैं सरकार और मुख्यमंत्री से निवेदन करूंगा कि आपकी उन लोगों से जो भी बात हुई है, उसे वो जरूर पूरा करें। साथ ही तेजस्वी ने कहा कि कोई आए या न आए जब जरूरत होगी तो तेजस्वी जरूर आएगा।

तेजस्वी ने पाला बदलने वाले विधायक और पूर्व सांसद आनंद मोहन के पुत्र चेतन आनंद को छोटा भाई बताते हुए कहा कि जब किसी ने कुछ नहीं किया तो हमने टिकट देकर इन्हें जिताने का काम किया। उनके पिता के नहीं, चेतन के काम पर दिया। बिहार को आगे ले जाने के लिए हम युवाओं को आगे करते हैं। उन्होंने कहा कि हमको पता है कि आपकी क्या-क्या मजबूरी है। ये कोई नई बात नहीं है, बहुत दिनों से पीड़ित हैं और इस पीड़ा में ये कहीं भी रहें, हम इनके साथ हैं।


;



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *