गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को 2 चरणों में मतदान होना है। क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का प्रचार करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं।

फोटो: IANS
user

Engagement: 0

गुजरात में 1 और 5 दिसंबर को 2 चरणों में मतदान होना है। क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह जडेजा का प्रचार करते एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह गुजरात की जामनगर उत्तर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांगते नजर आ रहे हैं। अनिरुद्ध सिंह जडेजा की यह अपील सभी के लिए हैरान करने वाली है क्योंकि क्रिकेटर की पत्नी रिवाबा जडेजा उसी सीट से बीजेपी की उम्मीदवार हैं।

इस वीडियो को यूथ कांग्रेस ने भी शेयर किया है। साथ ही लिखा है, “गुजरात में रविंद्र जडेजा के पिता ने अपनी बीजेपी प्रत्याशी बहू के खिलाफ फिल्डिंग टाइट कर दी है! उन्होंने लोगों से कांग्रेस उम्मीदवार को जिताने की अपील की है।” वीडियो में, अनिरुद्ध सिंह जडेजा अपील करते हैं, मैं अनिरुद्ध सिंह जडेजा कांग्रेस उम्मीदवार बिपेंद्र सिंह जडेजा को वोट देने की अपील कर रहा हूं। वह मेरे छोटे भाई की तरह हैं। मैं विशेष रूप से राजपूत मतदाताओं से भूपेंद्र सिंह को वोट देने की अपील करता हूं। क्रिकेटर रवींद्र सिंह जडेजा जामनगर शहर में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं और वह जामनगर और देवभूमि द्वारका जिले में भी बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार कर रहे हैं।

कहा जा रहा है कि इसी सीट पर रवींद्र सिंह जडेजा की बहन नयनाबा जडेजा आक्रामक तरीके से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए प्रचार कर रही हैं और अपनी भाभी पर हमले करने से भी नहीं हिचक रही हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ




Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *