विजयन ने कहा कि कोझिकोड में राज्यपाल की पूरी परेशानी मुक्त यात्रा ऐसे समय में हुई है, जब कुछ मीडियाकर्मी अनुमान लगा रहे थे कि यदि राज्यपाल को किसी विरोध का सामना करना पड़ा तो राज्य सरकार के बर्खास्त होने की संभावना है।

केरल राज्यपाल की पैदल यात्रा पर सीएम विजयन ने बोला हमला
user

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और वामपंथी सरकार के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के बीच तनातनी जारी है। राज्य में बार-बार कानून-व्यवस्था की स्थिति को खराब बताने वाले राज्यपाल की कोझिकोड में प्रसिद्ध ‘स्वीट स्ट्रीट’ पर 45 मिनट की पैदल यात्रा को लेकर सीएम विजयन ने निशाना साधा है और कहा कि खान को व्यस्त सड़क पर चलते समय भी वहां के शांत वातावरण का अनुभव हुआ होगा।

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने मीडियाकर्मियों से कहा, ”राज्यपाल बिना किसी समस्या के सभी प्रोटोकॉल तोड़कर राज्य में घूमने में सक्षम थे। इससे पता चलता है कि राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति कभी-कभी निहित स्वार्थों द्वारा प्रस्तुत की गई बातों के बिल्कुल विपरीत है।”

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोझिकोड में राज्यपाल की पूरी परेशानी मुक्त यात्रा ऐसे समय में हुई है, जब कुछ मीडियाकर्मी अनुमान लगा रहे थे कि यदि राज्यपाल को किसी विरोध का सामना करना पड़ा तो राज्य सरकार के बर्खास्त होने की संभावना है। मुख्यमंत्री ने कहा, “खान को व्यस्त सड़क पर चलते समय भी वहां के शांत वातावरण का अनुभव हुआ।”

गौरतलब है कि केरल के राज्यपाल और मुख्यमंत्री के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। राज्यपाल जब कालीकट यूनिवर्सिटी के गेस्ट हाउस में ठहरे थे तो उन्हें एसएफआई कार्यकर्ताओं के विरोध का भी सामना करना पड़ा था। इस बीच सोमवार को गवर्नर ने स्वीट स्ट्रीट का दौरा कर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया।


;



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *