[ad_1]

गणेश गोदियाल ने कहा कि वह पहाड़ के लोगों के लिए मैदान में उतरे हैं। उन्होंने यहां से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास जनता का बल है, जबकि दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है।

कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने गढ़वाल से भरा नामांकन, 'इंडिया' की सरकार बनने का किया दावा
कांग्रेस नेता गणेश गोदियाल ने गढ़वाल से भरा नामांकन, ‘इंडिया’ की सरकार बनने का किया दावा
user

उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों के लिए नामांकन के आखिरी दिन बुधवार को गढ़वाल से कांग्रेस के प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने अपना नामांकन दाखिल किया। गोदियाल ने कहा कि ‘400 पार’ सिर्फ एक जुमला है। उन्होंने दावा किया कि इस बार ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

गणेश गोदियाल ने नामांकन पत्र भरने से पहले शक्ति-प्रदर्शन करते हुए एक रोड शो निकाला जिसमें पूर्व कैबिनेट मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी और केदारनाथ के पूर्व विधायक मनोज रावत भी उनके साथ मौजूद रहे। वह पौड़ी के मुख्य बाजार से रोड शो करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे।

नामांकन के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ने गणेश गोदियाल रामलीला मैदान में पहले से तय रैली को संबोधित किया। गोदियाल ने कहा कि वह पहाड़ के लोगों के लिए मैदान में उतरे हैं। उन्होंने यहां से बीजेपी प्रत्याशी अनिल बलूनी का नाम लिए बिना उन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनके पास जनता का बल है, जबकि दूसरा व्यक्ति धन बल के माध्यम से चुनाव मैदान में उतरा है।

गणेश गोदियाल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जनता का जनबल, धनबल पर भारी पड़ेगा और वह बहुत अच्छे मार्जिन से गढ़वाल संसदीय सीट पर जीत हासिल करेंगे। गणेश गोदियाल ने कहा कि बीजेपी का ‘400 पार’ सिर्फ एक जुमला है। उन्होंने दावा किया कि इस बार ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।


[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *