सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर बात की है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी से बात होने के बाद ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री से मिलने सीएम आवास पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बैठक चली।

इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद बिहार में बढ़ी सरगर्मी, नीतीश कुमार से मिलने पहुंचे तेजस्वी
user

इंडिया गठबंधन की 19 दिसंबर को दिल्ली में हुई चौथी बैठक के बाद बिहार में अचानक सत्ताधारी गठबंधन में सरगर्मी तेज हो गई है। शुक्रवार को अचानक बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री आवास पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच आधे घंटे से भी ज्यादा समय तक बैठक चली।

कहा जा रहा है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी नीतीश कुमार से फोन पर बात की है। उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री आवास पहुंचे और नीतीश कुमार से मुलाकात की। इस दौरान दोनों नेताओं के बीच करीब 30 से 40 मिनट तक की बातचीत हुई है। दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई, इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

सूत्रों का मानना है कि दोनों नेताओं के बीच अगले लोकसभा चुनाव को लेकर सीट बंटवारे और बीजेपी को परास्त करने की रणनीति पर चर्चा हुई। खबर है कि बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुई है। बिहार में सत्ताधारी गठबंधन में शामिल कांग्रेस लंबे समय से मंत्रिमंडल विस्तार की मांग कर रही है। फिलहाल कांग्रेस के दो ही मंत्री हैं। राहुल गांधी पहले भी इस संबंध में सीएम नीतीश से बात कर चुके हैं।

इस बीच सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फोन कर बात की है। कहा जा रहा है कि राहुल गांधी से बात होने के बाद ही तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री से मिलने सीएम आवास पहुंचे, जहां दोनों नेताओं के बीच काफी देर तक बैठक चली। कहा जा रहा है कि इस बैठक के बाद भी दोनों नेताओं के बीच जल्द ही फिर से बैठक हो सकती है।


;



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *