[ad_1]

जीतनराम मांझी ने अपने दिल्ली दौरे पर कहा कि मैं अमित शाह से मिला और हमारी पार्टी को जो भी सीटें दी जाएंगी, हम उसे स्वीकार करेंगे और अपनी पार्टी के साथ-साथ गठबंधन को भी जिताने के लिए प्रयास करेंगे।

जीतनराम मांझी ने अब कोई चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया
जीतनराम मांझी ने अब कोई चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान किया
user

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा- सेक्युलर (एचएएम-एस) के संरक्षक जीतन राम मांझी ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा फैसला लेते हुए ऐलान किया है कि अब वह भविष्य में कोई चुनाव नहीं लड़ेंगे। हालांकि, उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी और एनडीए का प्रचार करेंगे।

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद रविवार को पटना लौटे मांझी ने कहा कि वह अब 79 साल के हो गए हैं, इसलिए चुनाव लड़ना ठीक नहीं है। उन्‍होंने कहा, “मैं भविष्य में कोई चुनाव नहीं लड़ूंगा। मेरी उम्र अभी 79 साल है और इस उम्र में चुनाव लड़ना ठीक नहीं है। इसलिए, मैं व्यक्तिगत रूप से सक्रिय राजनीति से संन्यास ले रहा हूं।

हालांकि, जीतनराम मांझी ने यह भी साफ कर दिया अगले लोकसभा चुनाव में वह पार्टी और एनडीए का प्रचार करेंगे। मांझी ने दिल्ली दौरे पर कहा कि मैं अमित शाह से मिला और हमारी पार्टी को जो भी सीटें दी जाएंगी, हम उसे स्वीकार करेंगे और अपनी पार्टी के साथ-साथ गठबंधन को भी जिताने के लिए प्रयास करेंगे।

नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जीतनराम मांझी ने कहा कि उनकी पार्टी छोटी है और वह इस पर टिप्पणी करने की स्थिति में नहीं हैं। हालांकि, साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं एनडीए में उनके शामिल होने पर आपत्ति जताऊंगा।


;

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *