ट्विटर पर लगातार ‘बिग बॉस 16’ की खबरें और गॉसिप्स छाए रहते हैं। कभी शो के कंटेस्टेंट की चर्चा होती है तो कभी बिग बॉस हाउस के लड़ाई झगड़े ट्विटर पर चर्चा का विषय बने होते हैं। ट्विटर पर जिन कंटेस्टेंट की सबसे ज्यादा लोकप्रियता है, इसका खुलासा हो चुका है। जी हां, ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट की ट्विटर पर पॉपुलैरिटी की लिस्ट सामने आई है। मतलब ये कि कौन सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है और फैन जिन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। ट्विटर पॉपुलैरिटी की इस लिस्ट में कुछ नाम ऐसे हैं जिन्हें देखकर आपको 440 वॉल्ट का झटका लग सकता है। आइए दिखाते हैं ट्विटर पर ‘बिग बॉस 16’ के कौन से कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा पॉपुलर हैं।

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) शो की खबरें देने के लिए मशहूर ‘द खबरी’ ने इस लिस्ट को जारी किया है। ट्विटर पर सबसे ज्यादा लाइक्स के हिसाब से लिस्ट को बनाया गया है, जिसमें प्रियंका चाहर चौधरी नबंर 1 तो शिव ठाकरे नंबर 2 हैं। यानी ट्विटर पर सबसे ज्यादा पॉपुलर ये दोनों कंटेस्टेंट हैं।

Priyanka Chahar Choudhary और Siv Thakare के बीच कांटे की टक्कर
अब तक बिग बॉस को लेकर जितनी भी रैंकिंग लिस्ट और पॉपुलर कंटेस्टेंट की बात होती है उसे देख यही निष्कर्ष निकाला जा रहा है कि शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी के बीच कांटे की टक्कर है। शो में दोनों की आए दिन भिड़ंत देखने को मिलती है।

Bigg Boss 16 Twitter Recognition: लिस्ट से बाहर अंकित, टीना, शालीन और साजिद
‘बिग बॉस 16’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट की इस लिस्ट में चौंकाने वाली बात ये है कि अब्दू रोजिक 7वें नंबर पर हैं तो अंकित गुप्ता, टीना दत्ता, शालीन भनोट और साजिद खान तो इस लिस्ट में जगह तक नहीं बना पाए हैं। वहीं निमृत कौर अहलूवालिया भी टॉप 5 से बाहर हैं। यहां गौर करने वाली बात ये है कि एमसी स्टैन टॉप 3 में शामिल है। फैंस उन्हें पसंद कर रहे हैं।

Bigg Boss 16 Prime Contestants: शिव को लगा फटका तो टीना की चांदी, प्रियंका के सामने फीके पड़े स्टैन और अर्चनाArchana Struggle: ऐसा कोई सगा नहीं, जिसे अर्चना ने ठगा नहीं…अर्चना गौतम के वो 5 झगड़े जिसे देख आपने की तौबा-तौबाBigg Boss16 Contestants Rating: शिव बने शेर तो प्रियंका-अर्चना का टूटा घमंड, टीना-शालीन टॉप 5 से कोसों दूर
इस लिस्ट में अब्दू रोजिक थे नंबर वन
बता दें इंडिया की स्पेशल मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स मीडिया (Ormax) ने भी पिछले हफ्ते पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी की थी जिसमें अब्दू रोजिक नंबर वन, एमसी स्टैन दूसरे नंबर पर, प्रियंका तीसरे नंबर पर, अर्चना चौथे तो शिव ठाकरे पांचवे नंबर पर थे।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *