‘बिग बॉस 16’ के अंदर साजिद खान और अर्चना गौतम की लड़ाई में घर के कई सदस्य जल रहे हैं। आखिरकार ‘बिग बॉस’ ने साजिद के अनशन वाली बात को गलत ठहराया। हालांकि, इसके बाद भी साजिद खान इस बात पर टिके हैं कि उन्होंने जो किया वो गलत नहीं था लेकिन अर्चना ने उनके साथ गरीबी-अमीरी का कार्ड खेला है, जो कि गलत है। वह घर के सभी मेंबर के सामने अर्चना को गलत साबित करने की पूरी कोशिश में लगे हैं। वहीं दूसरी तरफ आज का एपिसोड सुम्बुल तौकीर, शालीन भनोट और टीना दत्ता के इर्द-गिर्द घूमता दिख रहा है।

दरअसल पिछले दिनों सुम्बुल के पिता ने उनसे बातचीत में शालीन और टीना के खिलाफ कुछ अपशब्द बोले थे, जिसे लेकर बाहर काफी हंगामा मचा था। अब बिग बॉस ने आग में घी का काम कर दिया है और वह क्लिप उन्होंने घर के बाकी लोगों को भी लिविंग एरिया में बिठाकर सुना दिया है। साफ है कि कल वाले हंगामे से बिग बॉस का मन नहीं भरा था और आज के लिए नया मुद्दा वह घर वालों के बीच छोड़ना चाहते थे और उन्होंने यही किया भी। बिग बॉस घर के सदस्यों को लिविंग रूम में बिठाकर कहते हैं, ‘घर के अंदर एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे घर के बाहर से फीडबैक आया है।’ इसके बाद सुम्बुल वाली क्लिप वह बाकी घर वालों को भी सुनाते हैं।


यह वीडियो दिखाकर बिग बॉस ने यह कहते हुए अपना पल्ला झाड़ लिया कि ह्यूमैनिटी ग्राउंड पर हमसे ये करवाया गया और इसका पूरी तरह से फायदा उठाया गया। ये सब सुनकर शालीन और टीना बौखला जाते हैं।

उस ऑडियो को सुनने का बाद ही शालीन भनोट इतना तिलमिला गए कि उन्होंने टेबल पर रखे सामान को जोर से लात मारी। उन बातों को सुनकर टीना दत्ता भी बौखला गई हैं और उन्होंने भी दीवार पर मुक्का मारा है। घर में इस बिगड़ते हालात को देखकर सुम्बुल एकदम घबरा जाती हैं, जिसके बाद निमृत कौर अहलूवालिया और शिव ठाकरे के अलावा घर के कुछ और सदस्य सुम्बुल के लिए बिग बॉस से मेडिकल केयर की मांग करते हैं।

दरअसल शालीन और टीना की एक्टिविटी देखकर सुम्बुल को पैनिक अटैक आ जाता है। वह परेशान हो जाती है और घबरा जाती है जिसके बाद निमृत बिग बॉस से रिक्वेट करती हैं कि ‘क्या सुम्बुल को मेडिकल रूम में बुला सकते हैं।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *