बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड यानी 29 नवंबर वाले एपिसोड में आपने देखा कि कैसे घरवालों को 25 लाख दोबारा कमाने का मौका मिलता है। बिग बॉस समय समय पर उन्हें एक टास्क देंगे और उसके जरिए उन्हें एक पासकोड मिलेगा। साथ ही आपने अंकित गुप्ता-प्रियंका चाहर चौधरी और टीना भट्ट-शालीन भनोट के बीच तकरार भी देखी थी। जो कि आज यानी 30 नवंबर के एपिसड में सब सुलह होती दिखाई दी। साथ ही कहीं-कहीं प्यार के फूल भी खिले और बिग बॉस की फटकार भी सुनने को मिली।

दरअसल, शालीन भनोट ने गोल्डन बॉयज से पूछा था कि उनके दामन में कौन-कौन से दाग लगे हैं। इसके बाद उन्हें बताया जाता है कि वह टीना के पीछे बहुत भागते हैं। इसी बात से उनके और टीना के रिश्ते में दरार आ गई थी। आज भी दोनों गोल्डन बॉयज के पास बैठे रहते हैं और पूछते हैं कि बाहर क्या चल रहा है। इसके बाद वो बताते हैं कि टीना शालीन को भगाती रहती हैं और वो भागते रहते हैं। इतना ही नहीं, शालीन भी पूछते हैं कि वह बाहर कैसे दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है। इसके अलावा गोल्डन बॉयज सौंदर्या शर्मा को भी बताते हैं कि उनका बाहर क्या-क्या दिखाया जा रहा है।


साजिद खान से टीना-शालीन की गुफ्तगू
टीना दत्ता और शालीन भनोट अपने रिश्तों को लेकर अभी भी शॉर्ट नहीं हुए। बाहर की बातें सुनने के बाद दोनों बारी-बारी से साजिद खान के पास गए और वहां अपनी-अपनी बातें रखते हैं। साथ ही वो बात का जिक्र करते हैं जिसमें उन्हें बताया गया कि शालीन टीना के पीछे-पीछे भागते हैं और वो हट-हट कहती रहती हैं।

बिग बॉस ने लगाई टीना-शालीन, सनी-बंटी की क्लास
बिग बॉस सभी को लिविंग एरिया में बुलाते हैं। वहां शालीन भनोट की क्लास लगाते हैं। जिसके जवाब में वह सॉरी बिग बॉस कहते हैं। वह कहते हैं कि ये उनका घर है। यहां हिंदी भाषा में ही बात की जाती है इसलिए वो उनकी ही भाषा में समझाना चाहते हैं। शालीन कहते हैं कि वह ऐसा दोबारा नहीं करेंगे। बिग बॉस हिंदी में बात करने के लिए जोर देते हैं। फिर साजिद से पूछते हैं कि वो सबका घर में सही से ख्याल नहीं रखते हैं लगता है है। टीना से भी सवाल करते हैं कि घर के नियम उनको नुकसान पहुंचाने के लिए बनाए गए हैं? वह बाहर की चीजें पूछने के लिए फटकार लगाते हैं। इसके अलावा वो सनी और बंटी को भी झाड़ते हैं क्योंकि वो बाहर की बातें बताते हैं। इसके बाद सभी घरवाले बिग बॉस से सॉरी बोलते हैं।

शालीन भनोट और टीना दत्ता में प्यार का इजहार
गार्डन एरिया में टीना और शालीन एक ही सोफे पर बैठे रहते हैं। इसके बाद शालीन पूछते हैं कि क्या वह उनको पसंद करते हैं। फिर टीना कहती हैं कि हां। लेकिन इसके बाद दोनों में बहस होने लगती है। टीना कहती हैं कि वह उनको प्यार नहीं करती है। लेकिन शालीन उनको बताते हैं कि उन्हें क्या अच्छा लगता है जो वो उनके लिए करती हैं। फिर वो शालीन को गले लगाती हैं और कान में कुछ कहती हैं।

बिग बॉस ने निमृत कौर को दिया टास्क
बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया। निमृत से कहा कि वह सभी घरवालों को 1 से 11 की रैंकिंग में खड़ा करें। इसके बाद शिव को निमृत पहले नंबर पर खड़ा कर देती हैं जिसके बाद पूरा घर उनके खिलाफ हो जाता है। टीना भी आवाज उठाती हैं। वह अर्चना और प्रियंका के लिए कहती हैं। फिर दूसरे नंबर पर वह सौंदर्या शर्मा को रखती हैं, जिसके बाद अर्चना हंसती रहती हैं। तीसेर पर वो अब्दू को रखती हैं, जिसके बाद प्रियंका, टीना, शालीन और अर्चना तालियां बजाने लगते हैं। चौथे नंबर पर अर्चना को रखती हैं। पांचवे पर साजिद खान को रखती हैं। छठवें स्थान पर निमृत कौर वह प्रियंका चाहर चौधरी को रखती हैं। सातवें स्थान पर शालीन भनोट को रखती हैं। आठवें पर टीना दत्ता को मिलता है। नौवें पर एमसी स्टैन को रखती हैं। सुम्बुल तो 10 और अंकित को 11 पर रखती हैं। इसके बाद अंकित कहते हैं कि वो बिना बोले और एक बार नॉमिनेट हुए इतने हफ्ते आगे आ गए हैं तो ये सबके मुंह पर चांटा है।

रैंकिंग पर बिग बॉस का फैसला
बिग बॉस ने बताया जिसे जो नंबर मिला है, उसे उतना ही खान मिलेगा। निमृत कौर सबको बास्केट देंगी और एक-एक करके राशन स्टोर रूम से लेगा। एक मिनट में ही वो राशन की शॉपिंग करेंगे। जो बचेगा वो बंटी-सनी और निमृत को मिलेगा। जिसकी जितनी टोकरी में राशन आएगा, वह उतना ही भर पाएगा। फिर सभी स्टोर रूम के बाहर पहुंच जाते हैं। फिर सभी अपना राशन भरते हैं। इसके बाद निमृत सभी घरवालों के राशन में से अपने और सनी-बंटी के लिए राशन लेती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता में सुलह
बाथरूम एरिया में शालीन और अंकित टास्क के बाद डिस्कस करते रहते हैं। इसके बाद वहां प्रियंका आ जाती हैं। दोनों गले लगाए एक-दूसरे को बैठे रहते हैं। यहां बात करते रहते हैं। अंकित कहते हैं कि वह जब आराम से बात करने आते हैं तो हमेशा लड़ाई हो जाती है। इसके बाद प्रियंका टाना और शालीन से भी जाकर अपनी खुशी जाहिर करती हैं कि अब उनको अच्छा लग रहा है।

टीना और निमृत कौर अहलूवालिया में लड़ाई
टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी बर्तन घुल रहे होते हैं लेकिन बर्तन में खाना होता है। फिर वो निमृत को चिल्लाकर बुलाती हैं कहती हैं कि आपको आना होगा। फिर बाहर आकर टीना कहती हैं कि निमृत सेठानी की तरह बैठी हैं। पीछे-पीछे निमृत आती हैं और कहती हैं कि अगर वो ऐसे बमबार्डिंग करते हुए आएंगी तो वह जरूर पूछेंगी कि क्यों आएं वो। फिर टीना उनको कहती हैं कि ये सारे बर्तन धुलकर दो। क्योंकि वो और प्रियंका नहीं साफ करेंगी।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *