देर से ही सही, लेकिन ‘बिग बॉस 16’ ने अब रोचक मोड़ ले लिया है क्योंकि घरवालों का अब गेम शुरू हो गया है। इसका क्रेडिट जाता है खुद बिग बॉस और घर के इस हफ्ते के कैप्टन शिव ठाकरे को। शिव ठाकरे ने हाल ही दिए गए टास्क के दौरान जिस तरह से दाव खेला, उसने टीवी की उन दो बहुओं को एक-साथ एक खेमे में खड़ा कर दिया, जो एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहा रही थीं। जी हां, शिव ठाकरे का एक मूव और निमृत व प्रियंका एक-तरफ हो गईं। शिव ठाकरे ने वाकई साबित कर दिया कि वह यूंहीं ‘बिग बॉस 2 मराठी’ नहीं जीते, बल्कि उनमें विनिंग क्वालिटी हैं। लेकिन शिव ‘बिग बॉस 16’ जीत पाएंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा। पर फिलहाल घर में काफी घमासान, प्यार और तकरार, गालियां और भद्दी भाषा का खूब प्रयोग दिख रहा है।

17वें दिन Bigg Boss 16 के घर में अर्चना गौतम, मान्या सिंह, प्रियंका चाहर चौधरी और गोरी नागोरी ने खूब हल्ला काटा। चारों के बीच खूब चिल्लम-चिल्ली हुई। पर बिग बॉस ने भी एक कदम से सबको मजा चखा दिया। आने वाले एपिसोड में भी खूब धमाका देखने को मिलने वाला है।

शालीन और टीना की लव स्टोरी खत्म?

शालीन और टीना, जिन्हें देखकर लग रहा था कि उनके बीच कुछ न कुछ लव केमिस्ट्री तो चल रही है, उनके बीच अब दरार पड़ती नजर आ रही है। इसकी वजह है सुम्बुल तौकीर खान। मेकर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें टीना, शालीन से बात करने की कोशिश करती हैं और कहती हैं कि उन्होंने उनसे बात करने की भी कोशिश नहीं की। लेकिन शालीन उनकी एक नहीं सुनते और कहते हैं कि वह उनका दिमाग खराब न करें। टीना भी कहती हैं कि शालीन ने भी उन्हें धोखा दिया है। टीना, शालीन पर झूठ बोलने का आरोप लगाती हैं। दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है।

सुम्बुल के कारण शालीन-गौतम का झगड़ा
दूसरी ओर सुम्बुल को लेकर ही शालीन और गौतम विज के बीच बवाल खड़ा हो जाता है। दूसरे प्रोमो में दिखाया गया है कि गौतम, सुम्बुल से कहते हैं कि वह वहां ओवरटाइम क्यों कर रही हैं और कब जाएंगी। इसी बात से चिढ़कर सुम्बुल वहां से उठकर चली जाती हैं। वह शालीन के पास जाकर गौतम की कही बात बताती हैं। शालीन भड़क जाते हैं और गौतम से लड़ने पहुंच जाते हैं। गौतम कहते हैं कि शालीन, सुम्बुल के पिता बनने की कोशिश कर रहे हैं। वह कहते हैं सुम्बुल उनकी दोस्त हैं और वह उन्हें कुछ भी कह सकते हैं।

टीना जैसे ही बीच-बचाव के लिए आती हैं तो शालीना का पारा और चढ़ जाता है। सुम्बुल भी माहौल गरमाता देख बीच-बचाव की कोशिश करती हैं।

यह आर्टिकल अपडेट हो रहा है….



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *