‘बिग बॉस 16’ के 13 अक्टूबर को आने वाले एपिसोड में खूब धमाल के साथ लड़ाई-झगड़े देखने को मिलने वाले हैं। बीते एपिसोड में बिग बॉस ने प्रियंका को एक विशेषाधिकार दिया था, जिसके तहत उन्होंने बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेला। इसके लिए बिग बॉस ने भी प्रियंका की तारीफ की थी। अब आने वाले एपिसोड में प्रियंका के खास दोस्त और कंटेस्टेंट अंकित गुप्ता घरवालों को लेकर बड़े खुलासे करने वाले हैं। बिग बॉस ने अंकित गुप्ता को कन्फेशन रूम में बुलाया। वहां अंकित ने शालीन भनोट और टीना दत्ता के लव एंगल का पर्दाफाश किया और कहा कि यह सब गेम के लिए है।

दूसरी ओर बिग बॉस के घर में लव गेम और लव ट्रायंएगल चालू है। सौंदर्या, शालीन और गौतम विज के बीच अब तक मजाक-मजाक में लव एंगल चल रहा था। लेकिन अब मुद्दा गरमा गया है। शालीन जब सौंदर्या को गाल पर किस कर लेते हैं तो गौतम भड़क जाते हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच नोंक-झोंक हो जाती है। उधर सौंदर्या भी शालीन से कहती हैं कि वह ओवर रिएक्ट न करें क्योंकि वह उनकी गर्लफ्रेंड नहीं हैं।


बिग बॉस की अर्चना को सजा

एक तरफ यह सब चल रहा होता है और उधर बिग बॉस, अर्चना गौतम को सजा दे देते हैं। बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा करते हैं। वह सबके सामने कहते हैं कि अर्चना उनके अगले आदेश तक मौन रहेंगी। यानी कुछ नहीं बोलेंगी। अर्चना जब बिग बॉस से कहती हैं कि वह यह सजा पूरी नहीं कर पाएंगी तो बिग बॉस कहते हैं, ‘शट अप अर्चना।’ इतना सुनते ही सब हंस पड़ते हैं।


कुल मिलाकर ‘बिग बॉस 16’ का 13 अक्टूबर का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। हर अपडेट जानने के लिए बने रहिए नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *