एक्ट्रेस अविका गौर को किसी लंबे परिचय की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में अपने एक्टिंक की शुरुआत कर दी और घरेलू नाम बन गईं। अविका ने हिट शो ‘बालिका वधू’ में आनंदी की भूमिका निभाने के बाद स्टारडम हासिल किया। इसके बाद, उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ में काम किया जिसमें उन्होंने रोली भारद्वाज की भूमिका निभाई। यह शो भारतीय टेलीविज़न स्क्रीन पर सबसे पसंदीदा शो में से एक था और इसने बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल की। अब जबकि अविका अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं, वह हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो में नजर आईं।

सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए Avika Gor से उनके रोल के बारे में पूछा गया जो उन्हें डराती है और उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’ से रोली का नाम लिया। अविका ने शो में की गई ‘अजीब चीजों’ को बताया और कहा, ‘मैंने एक भूत से कहा है कि वह कानून को अपने हाथ में न लें। मुझे एक त्रिशूल से मारा गया है। मैं इस दौरान कई चीजों से गुजरी हूं। मैं तीन बार मरकर वापस आ चुकी हूं और 50 बार किडनैप हो चुकी हूं। मैंने छह या सात बार शादी भी की थी।’ इसके अलावा, उन्होंने बताया कि कैसे उनकी शादी एक ही आदमी से तीन बार हुई थी।

Ashi-Shagun Battle: झगड़े-लड़ाई के दौर से गुजर रहे ‘मीत’ फेम शगुन पांडे-आशी सिंह, सेट पर बिल्कुल नहीं करते बात!

अविका की फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’

अविका की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘1920: हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ है। इसे महेश भट्ट ने लिखा है और कृष्णा भट्ट के डायरेक्शन में बनी है। भट्ट परिवार ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अविका के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा की। 1920 – लोनेरेंजर प्रोडक्ट्स और हाउसफुल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले ‘हॉरर्स ऑफ द हार्ट’ बनाई गई। यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Twinkle Khanna Schooling: लंदन यूनिवर्सिटी से मास्टर्स कर रहीं ट्विंकल खन्ना, कैंपस में दोस्तों संग होती है मस्ती

अविका गौर की साउथ फिल्में

अविका पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी हैं। 2013 में उन्होंने ‘उय्यला जम्पाला’ के साथ अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत की। अविका ने ‘सिनेमा चूपिष्ठ मावा’, ‘केयर ऑफ फुटपाथ 2’, ‘एकादिकी पोथावु चिन्नावदा’, ‘राजू गरी गढ़ी 3’, और ‘नेट’ सहित सफल साउथ फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्म ‘आई गो टू स्कूल’ के साथ कजाकिस्तान में भी शुरुआत की।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *