‘कागज 2’ के डायरेक्टर सतीश कौशिक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत की वजह हार्ट अटैक आई है। पुलिस अभी उनके फार्महाउस के सीसीटीवी खंगाल रही है। साथ ही एक्टर के बल्ड सैम्पल और हार्ट की रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वह इस मामले में संदिग्ध परिस्थिति का पता लगा रही है। क्योंकि मैनेजर ने भी यही बताया है कि उन्हें अचानक से सीने में दर्द उठा था और अस्पताल जाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया था लेकिन इस केस में एक महिला के दावे ने सबके होश उड़ा दिए हैं। उसने अपने पति पर आरोप लगाया है। कहा है कि उसके पति ने 15 करोड़ रुपये के लिए कथित तौर पर सतीश कौशिक की हत्या कर दी है।

दिल्ली की रहने वाली महिला ने बिजनेसमैन पति के खिलाफ शिकायत की है और दावा किया है कि उसके पति ने कथित तौर पर 15 करोड़ रुपये के लिए सतीश कौशिक (Satish Kaushik Demise) की हत्या कर दी। क्योंकि दुबई में इनवेस्टमेंट के लिए उसने एक्टर से पैसे लिए थे। मगर वो लौटा नहीं रहा था। महिला ने दिल्ली पुलिस आयुक्त के कार्यालय में दर्ज शिकायत में आरोप लगाया गया है कि एक्टर पैसे वापस मांग रहे थे, जिसे उसका पति चुकाना नहीं चाहता था। महिला ने ये भी दावा किया है कि सतीश कौशिक की हत्या कुछ दवाइयों के जरिए की गई, जिसका इंतजाम उसी के पति ने किया था।

Satish Kaushik Postmortem: सतीश कौशिक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्या आया सामने? दिल्ली पुलिस अब खंगालेगी CCTV

महिला ने लगाया पति पर आरोप

एक पुलिस अधिकारी ने हालांकि बताया था कि उन्होंने दिल्ली के फार्महाउस से कुछ ‘दवाएं’ बरामद की हैं, जहां हुई पार्टी में एक्टर शामिल हुए थे। और फिर उनरी कार्डियक अरेट्स की वजह से मौत हो गई थी। IANS की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के मुताबिक, 13 मार्च, 2019 को उसकी शादी बिजनेसमैन से हुई थी। उसके पति ने ही एक्टर से उसको मिलवाया था। इतना ही नहीं, पति से सतीश कौशिक अक्सर दुबई और भारत में मिलते भी रहते थे।

Satish Kaushik: ‘मुझे बचा लो, मरना नहीं चाहता’ आखिरी 30 मिनट में सतीश कौशिक के साथ क्या हुआ? जान सिहर उठेंगे आप

सतीश कौशिक की हुई थी पति से बहस

महिला के मुताबिक, 23 अगस्त, 2022 को सतीश कौशिक दुबई में उनके घर आए थे और उसके पति से अपने 15 करोड़ रुपये मांगे थे। महिला ने कहा, ‘मैं ड्राइंग रूम में मौजूद थी जहां सतीश और मेरे पति की बहस हो गई थी। कौशिक कह रहे थे कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है और तीन साल हो गए हैं जब उसने मेरे पति को इनवेस्टमेंट के लिए से 15 करोड़ रुपये दिए थे। सतीश ने यह भी कहा कि न तो कोई निवेश किया गया और न ही उनका पैसा लौटाया गया। वह अब खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं।’

Satish Kaushik: सतीश कौशिक की मौत केस में नया मोड़, गुरुग्राम के फार्महाउस से पुलिस को मिली दवाइयां, जांच जारी

सतीश और पति की होती थी मुलाकात

उन्होंने दुबई में हुई एक पार्टी में ली गई पति और कौशिक की एक फोटो भी शेयर की। महिला का आरोप है कि पार्टी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का बेटा भी मौजूद था। ‘मेरे पति ने सतीश से वादा किया था कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे। जब मैंने अपने पति से पूछा कि मामला क्या है, तो उन्होंने कहा कि सतीश के रुपये कोविड महामारी के दौरान वह खो चुके हैं। मेरे पति ने ये भी बताया कि वह एक्टर से छुटकारा पाने की प्लानिंग कर रहे थे।’

Satish Daughter: तुम्हारे बिना जिंदगी अधूरी है… बेटी से गए सतीश कौशिक दिल की बात, हर बर्थडे पर करते थे खास पोस्ट

महिला ने लगाया पति पर सतीश की हत्या का आरोप

महिला की तरफ से दी गई शिकायत में यह भी कहा गया है कि उसका पति कई तरह के ड्रग्स का कारोबार करता है। पैसे को लेकर 24 अगस्त 2022 को व्यवसायी की एक्टर से तीखी नोकझोंक भी हुई थी। महिला ने दावा किया कि उसके पति ने सतीश से ये भी कहा कि वह पैसे लोटा चुका है लेकिन उसका कोई सबूत नहीं है। लेकिन वो दोबारा चुकाने के लिए तैयार है। बस थोड़ा समय चाहिए।

RIP Satish Kaushik: पीएम मोदी से लेकर पंकज त्रिपाठी तक, सतीश कौशिक के निधन पर ट्विटर पर छलका सबका दर्द

फार्महाउस पर होगी 25 लोगों से पूछताछ

महिला ने कहा है कि उसके पति ने सतीश कौशिक को कोई प्रॉमिसरी नोट दिया था। लेकिन जैसे ही उसने निधन की खबर सुनी उसका पूरा शक पति पर ही गया। उसने कहा- मुझे पूरा शक है कि यह मेरे पति ही थे जिन्होंने अपने साथियों के साथ मिलकर साजिश रची और कौशिक को नशीला पदार्थ खिलाकर मार डाला। जिससे उनको पैसे न देने पड़े। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कुछ कहा नहीं है लेकिन फार्महाउस पर हुई पार्टी में शामिल हुए 25 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *