26 साल पहले एक फिल्म रिलीज हुई थी ‘दिल तो पागल है’। यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर लीड रोल में थे। इस आइकॉनिक मूवी ने इतिहास रच दिया था। दर्शकों को फिल्म बहुत पसंद आई थी। शाहरुख, माधुरी और करिश्मा तीनों की ही दमदार एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था। अगर आप सोच रहे हैं कि आज अचानक इस फिल्म की क्यों बात की जा रही है तो इसकी वजह है एक वीडियो। वो वीडियो, जिसे करिश्मा और माधुरी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसे देखने के बाद फैंस खुश हो गए हैं और ‘दिल तो पागल है 2’ का भी जिक्र कर रहे हैं।

करिश्मा कपूर और माधुरी दीक्षित का ऐसा रूप बहुत कम ही देखने को मिलता है। दोनों ‘बलम पिचकारी’ पर एकसाथ थिरकती नजर आ रही हैं। कई फोटोज भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, ‘डांस ऑफ एनवी फ्रेंडशिप’। इसके साथ में हैशटैग में #dtph, #DancePartner और #Without end भी लिखा है।

Madhuri Dixit: ‘दयावान’ में किसिंग सीन करके खूब पछताई थीं माधुरी दीक्षित, शर्मिंदगी होने पर लिया था यह फैसला
Mann Ki Baat a hundredth Ep: माधुरी दीक्षित से शाहिद कपूर तक, PM मोदी के शो ‘मन की बात’ पर बॉलीवुड कह उठा वाह वाह

माधुरी और करिश्मा को देख फैंस बोले- बस शाहरुख की कमी है

फैंस जमकर कर रहे रिएक्ट

madhuri dixit and karisma kapoor

माधुरी और करिश्मा का जलवा

इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। कोई उन्हें OG सुपरस्टार बता रहा है तो किसी ने ‘दिल तो पागल है 2’ का भी जिक्र किया। एक ने लिखा, ‘शाहरुख की ही कमी है बस।’

Madhuri Dixit Birthday: जब 20 साल बड़े विनोद खन्ना से इंटिमेट हुई थी माधुरी, KISS करके बाद में हुआ था खूब पछतावा

कई हिट फिल्मों में किया काम

करिश्मा और माधुरी दोनों ही अपने जमाने की सुपरस्टार रही हैं। करिश्मा ने 1991 में ‘प्रेम कैदी’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उन्होंने ‘जिगर’, ‘अनाड़ी’, ‘राजा बाबू’, ‘कुली नंबर 1’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया। वो इन दिनों जी5 की वेब सीरीज ‘ब्राउन’ की शूटिंग में बिजी हैं।

पिछले साल स्क्रीन पर नजर आई थीं माधुरी

माधुरी की बात करें तो वो साल 2022 में ‘मजा मा’ फिल्म में नजर आई थीं। उनकी वेब सीरीज ‘फेम गेम’ भी पिछले साल रिलीज हुई थी।





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *