[ad_1]

सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की सफलता के लिए ये दोनों काफी मेहनत भी कर रहे हैं। मंदिर से लेकर न जाने कहां-कहां इस मूवी को प्रमोट कर रहे हैं। अब ये आ पहुंचे हैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में। जहां इन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा नायाब किस्सा सुनाया है।

‘द कपिल शर्मा शो’ में आकर विक्की कौशल से कॉमेडियन ने पूछा, ‘पिछली कुछ फिल्मों में आपके साथ क्या हो रहा है, शादीशुदा हूं और पत्नी से लड़ाई कर रहे हैं?’ इस पर एक्टर जवाब देते हैं, ‘बहुत हो रहा है। पिछली फिल्म भी थी उसमें भी मार खा रहा था। इसमें भी मार खा रहा हूं। रियल लाइफ में तो नहीं हो रहा ऐसा।’

सारा ने अपनी मां को डांटा

विक्की कौशल ने आगे सारा अली खान के बारे में एक मजेदार बात बताई। कहा कि वह अपनी मां अमृता सिंह को एक छोटी-सी बात पर डांट रही थीं। वह बताते हैं, ‘एक दिन सारा अमृता मैम को डांट रही थी। मैंने पूछा कि क्या हो गया। इस पर उसने बताया कि मम्मी को अक्ल नहीं है 1600 रुपये की तौलिया ले आई हैं।’ इसके बाद एक्टर ने एक्ट करके बताया कि वो कैसे मां पर चिल्ला रही थीं।

महाकाल के दरबार में पहुंची एक्ट्रेस सारा अली खान, भस्म आरती में हुईं शामिल

सारा अली ने दी सफाई

हालांकि बाद में सारा अली खान ने सफाई दी, ‘वैनिटी वैन में इस्तेमाल के लिए इतने मुफ्त के तौलिया टंगे रहते हैं। उनमें से ही एक यूज कर लो। इतनी महंगी तौलिया क्यों खरीदनी।’ फिर कपिल ने मजाक में कहते हैं ‘मुझे लगता है कि सारा पैकअप के बाद सेट पर डिनर करते घर जाती होंगी। क्योंकि वहां भी तो मुफ्त का ही मिलता है।’ इतना सुनते ही सब हंसने लग जाते हैं।

[ad_2]

Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *