कोरियन एक्ट्रेस Park Soo Ryun का 29 साल की उम्र में निधन हो गया। पार्क सू सीढ़ियों से फिसल गईं और इस हादसे में उनकी जान चली गई। हालांकि, गिरने के बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने ब्रेन डेड घोषित कर दिया। एक्ट्रेस की मां ने कहा- मेरी बेटी की शरीर मरा है लेकिन दिल अभी भी धड़क रहा।

 

कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून का निधन
कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून ( Park Soo Ryun ) के निधन की खबर से इस वक्त कोरियन फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। खबर है कि 29 साल की एक्ट्रेस 11 जून को घर जाते हुए सीढ़ियों से गिर गईं, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन हॉस्पिटल ले जाया गया। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन वह उन्हें बचाने में नाकाम साबित हुए। डॉक्टरों ने एक्ट्रेस को ब्रेन डेड घोषित कर दिया।कोरियन एक्ट्रेस Park Soo Ryun के इस तरह से अचानक निधन से उनके अपने और चाहने वाले सदमे में हैं। बताया जाता है डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस को ब्रेन डेड घोषित कर दिया। खबर है कि सू रयून का निधन जिस दिन हुआ उसके ठीक एक दिन बाद ही जेजू को आइलैंड में परफॉरमेंस देनी थी। अब 13 जून को उनका फ्यूनरल रखा जाना है।

पैरेंट्स डोनेट करना चाहते हैं बेटी के ऑर्गन्स

एक्ट्रेस के निधन के साथ ही एक बड़ी खबर ये सामने आई है कि उनकी फैमिली ने उनके बॉडी ऑर्गन्स को डोनेट करने का फैसला लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मां का कहना है कि उनकी बेटी का दिल अब भी धड़क रहा और दुनिया में कोई तो जरूर होगा जिसको ऑर्गन्स की सख्त जरूरत होगी। उन्होंने कहा कि उसके माता-पिता होने के नाते हमें ये सोचकर ज्यादा खुशी होगी कि उसका दिल किसी और के पास है और धड़क रहा है।’

कोरियन एक्ट्रेस पार्क सू रयून कर चुकी हैं इतने काम

Park Soo Ryun ने साल 2018 में Il Tenore से डेब्यू किया था। इसके बाद ‘The Days We Liked’ और ‘Siddhartha’म्यूजिकल में परफॉर्म कर चुकी हैं। पार्क को एतिहासिक ड्रामा ‘Snowdrop’ के लिए भी जाना जाता है।

Navbharat Occasions Information App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Hollywood information and gossips, celeb information, film assessment in hindi, images and movies of Hollywood occasions. Keep up to date with us for all breaking information from leisure and extra information in hindi.





Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *