अपने बेबाक और बिंदास बयानबाजी के लिए चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत एक बार फिर चर्चा में हैं। दरअसल राजनेता और राज्यसभा के पूर्व सासंद सुब्रमण्यम स्वामी ने हाल ही कंगना रनौत की सिक्योरिटी पर सवाल उठाया था। उन्होंने एक्ट्रेस का नाम लिए बिना उन्हें मिली सिक्योरिटी पर तंज कसा था। इस पर अब कंगना रनौत ने जवाब दिया है। कंगना ने कहा है कि उनकी जान को खतरा है। कंगना ने यह भी कहा कि वह महाराष्ट्र में राजनीतिक द्वेष का शिकार बनीं, और उनकी ‘कुर्बानी’ पर राष्ट्रवादी लोग वहां सरकार बना सकते थे।

Kangana Ranaut ने खुद को मिली सिक्योरिटी को भी जस्टिफाई करने की कोशिश की और कहा कि वह एक राइटर और प्रोड्यूसर भी हैं। उनकी जान को खतरा है। कंगना रनौत ने इस बारे में ट्विटर पर काफी कुछ लिखा है।

Kangana Ranaut: बुआ बनने वाली हैं कंगना रनौत और रंगोली चंदेल, गोद भराई पर भाभी को तोहफे में दिया गले का हार

कंगना रनौत का ट्वीट, सुब्रमण्यम स्वामी पर पलटवार

उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं सिर्फ एक बॉलीवुड स्टार ही नहीं, बल्कि एक मुखर नागरिक भी हूं, जो मुद्दों पर राय रखती हूं। मैं महाराष्ट्र में राजनीतिक द्वेष का निशाना बनी। मेरी कुर्बानी पर वहां राष्ट्रवादी लोग सरकार बना सकते थे। मैंने टुकड़े टुकड़े गैंग के बारे में भी बोला और खालिस्तानी संगठनों की भी खुलकर आलोचना की। मैं एक फिल्ममेकर, राइटर और प्रोड्यूसर भी हूं। मेरी अगली फिल्म ‘इमरजेंसी’ में ऑपरेशन ब्लूस्टार भी शामिल है। मेरी जान को खतरा है। इसलिए मैंने अपनी सिक्योरिटी बढ़ाने की विनती की थी। सर क्या इसमें कुछ गलत है?’

kangana tweet

&amp#39;शर्म करो करण जौहर! 3 घंटे के डेली सोप पर 250 करोड़ खर्च कर दिए&amp#39;, RARKPK देख कंगना रनौत ने की जी भरके बुराई

सुब्रमण्यम स्वामी ने कंगना का नाम लिए बिना कही थी यह बात

मालूम हो कि Subramanian Swamy ने हाल ही कंगना रनौत का नाम लिए बिना बॉलीवुड स्टार्स को मिली सिक्योरिटी पर ट्वीट किया था कि उन्हें हैरानी है कि क्या एसपीजी के पास फिल्म स्टार्स पर नजर रखने के अलावा और कोई काम नहीं है? जबकि पहले से ही उन्हें तगड़ी सिक्योरिटी दी हुई है।

2020 से शुरू हुआ विवाद

कंगना रनौत को 2020 में तब Y प्लस सिक्योरिटी दी गई थी, जब एमसीडी ने शिवसेना सरकार के राज में एक्ट्रेस का मुंबई ऑफिस तोड़ दिया था। तभी से विवाद छाया हुआ है।

Kangana Ranaut: तेज बारिश में डांस क्लास पहुंचीं कंगना रनौत, व्हाइट सूट में बेहद खूबसूरत लगीं एक्ट्रेस

कंगना ने उसी घटना के बाद वाई प्लस सिक्योरिटी की मांग की थी।’ बाद में शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना रनौत को मुंबई ने आने की धमकी दी थी। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले और ड्रग्स माफिया को लेकर काफी कुछ कहा था, और तभी से कंगना और संजय राउत के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई थी।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *