टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसेस की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन इस बार उन पर विक्टिम कार्ड खेलने का आरोप लगा है। दरअसल, उर्फी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया कि उन्हें मुंबई में किराये पर रहने के लिए घर नहीं मिल रहा है। इसकी वजह ये है कि वो मुस्लिम हैं तो हिंदू मालिक घर नहीं दे रहे हैं और मुस्लिम मालिक उनके पहनावे के कारण उन्हें घर देने से बच रहे हैं। उन्होंने ये भी लिखा कि अगर आप सिंगल, मुस्लिम और एक्ट्रेस हैं तो मुंबई में अपार्टमेंट मिलना नामुमकिन है। हालांकि, उर्फी का ये ट्वीट उन्हीं पर भारी पड़ता दिख रहा है। एक यूजर ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि इस हिसाब से तो तब्बू जी को 25 साल से घर मिलना ही नहीं चाहिए था!

उर्फी जावेद का छलका दर्द

उर्फी जावेद का ट्वीट


उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मुस्लिम ओनर्स (मालिक) मेरे पहनावे की वजह से मुझे घर किराये पर नहीं देना चाहते, हिंदू ओनर्स मुझे इसलिए किराये पर घर नहीं देना चाहते, क्योंकि मैं मुस्लिम हूं। कुछ मालिकों को मुझे मिल रही राजनीतिक धमकियों से दिक्कत है। मुंबई में किराये का अपार्टमेंट ढूंढना कितना मुश्किल है। ये सचमुच हर बार का है। सिंगल, मुस्लिम, एक्ट्रेस- घर मिलना नामुमकिन है।

Uorfi Javed: नीले रंग के दो पंखों ने बचाई उर्फी जावेद की लाज, वीडियो देख लोग बोले- इस ड्रेस को क्या नाम दूं?

उर्फी के ट्वीट पर लोगों का रिएक्शन


उर्फी के ट्वीट पर कई लोगों ने रिएक्शन दिया है। कोई उनका सपोर्ट कर रहा है तो किसी ने उन्हें विक्टिम कार्ड खेलने के लिए खरीखोटी सुनाई है। एक यूजर ने लिखा, ‘सेम सिचुएशन। उम्मीद है कि आपको रहने के लिए जल्द ही अच्छी जगह मिलेगी।’ एक और यूजर ने सवाल उठाते हुए लिखा, ‘ये पहले सोचना था ना।’ एक और ने लिखा, ‘एक्शन के रिएक्शन होते हैं।

यूजर ने जमकर सुनाया

उर्फी के ट्वीट पर एक यूजर ने उन्हें जमकर सुनाया है। उसने लिखा, ‘सिंगल, मुस्लिम, एक्ट्रेस। इस हिसाब से तब्बू जी को तो 25 साल से मुंबई में घर ही मिलना नहीं चाहिए था। विक्टिम कार्ड खेलना और शहर को बदनाम करना बंद करो।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सही ढंग से कपड़े क्यों नहीं पहनती हो, ताकि हिंदू और मुस्लिम दोनों एरिया में रह सको।’

उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत


उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से अक्सर न्यूज में बनी रहती हैं। हाल ही में महाराष्ट्र महिला मोर्चा की प्रेसिडेंट चित्रा किशोर वाघ ने पुलिस में एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने दावा किया था कि उर्फी का पहनावा ‘अश्लील’ और समाज के लिए खतरा है। उन्होंने एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की भी मांग की थी। साथ ही उर्फी पर मुंबई की सड़कों पर ‘अपने शरीर का प्रदर्शन’ करने का आरोप लगाया था। उन्होंने दावा करते हुए कहा था कि एक्ट्रेस का उनकी बॉडी का पब्लिक डिस्प्ले, सोशल मीडिया का सब्जेक्ट बन गया है।

Uorfi Javed ने बताया क्यों पहनती हैं अतरंगी कपड़े, रेप और मर्डर की धमकी देने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

दुबई में पुलिस हिरासत में थीं एक्ट्रेस

उर्फी कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। उन्होंने कई रिएलिटी शोज भी किए हैं। वो साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में नजर आई थीं, जिसे करण जौहर ने होस्ट किया था। बता दें कि उर्फी को हाल ही में किसी ने ऑडियो क्लिप भेजी थी, जिसमें रेप और मर्डर की धमकी दी गई थी। इस मामले में एक ब्रोकर को अरेस्ट किया गया था। पिछले साल उर्फी को दुबई में कथित तौर पर हिरासत में लिया गया था। वो पब्लिक प्लेस पर कम कपड़ों में वीडियो शूट कर रही थी, ऐसा करना वहां पर बैन है।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *