कुछ महीने पहले ‘दीया और बाती हम’ फेम एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने यह खुलासा कर चौंका दिया था कि बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर ने उन्हें घर बुलाया था और कहा था कि वह उनका पेट देखना चाहता है। इनकार करने पर उस प्रोड्यूसर ने कनिष्का सोनी को फिल्म देने से मना कर दिया था। तब कनिष्का सोनी ने उस प्रोड्यूसर का नाम रिवील करने से इनकार कर दिया था। लेकिन जब कनिष्का सोनी को पता चला कि वह प्रोड्यूसर अब ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा है तो वह चुप नहीं बैठीं। कनिष्का सोनी ने अब खुलासा किया है कि जिस प्रोड्यूसर ने उन्हें घर बुलाकर पेट दिखाने की बात कही थी, वह कोई और नहीं बल्कि साजिद खान है।

Kanishka Soni ने एक नया वीडियो बनाकर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने पूरी आपबीती बताई है। साथ ही कनिष्का ने यह भी बताया कि वह कैसे Sajid Khan के संपर्क में आई थीं और जुहू वाले घर पर बुलाकर उनके साथ क्या हरकत की थी। कनिष्का सोनी अभी विदेश में हैं और उन्होंने कहा कि वह कभी इंडिया वापस नहीं लौटना चाहतीं। कनिष्का सोनी ने कहा कि उन्हें डर सता रहा है कि कहीं ये बड़े लोग कुछ कर न दें।

कनिष्का सोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। साथ ही एक बड़ा सा कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने ‘बिग बॉस 16’ के होस्ट सलमान खान को टैग करते हुए सवाल उठाए हैं। कनिष्का सोनी ने सलमान से सवाल पूछा है कि आखिर बिग बॉस में किसे बुलाना है और किसे नहीं, यह चुनाव करते वक्त वह और मेकर्स लोगों को देखते क्यों नहीं हैं?


वीडियो में कनिष्का सोनी कह रही हैं, ‘अभी कुछ दिनों पहले ही मैंने इंटरव्यू दिया था, जिसमें मैंने कहा था कि एक प्रोड्यूसर है, जिसने मुझे अपने घर पर बुलाया और कहा था कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। और मैंने कहा था कि मुझे किसी भी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर का नाम नहीं लेना है। लेकिन मुझे मेरे फैमिली और फिल्म इंडस्ट्री से पता चला है कि बिग बॉस में उसी प्रोड्यूसर-डायरेक्टर को बुलाया गया है, जिसके बारे में मैंने इंटरव्यू में बताया था। मैंने जिन लोगों के लिए कहा था कि मुझे उनका नाम नहीं बताना है, उनमें से एक अभी बिग बॉस में आए हुए हैं। मैं बिल्कुल भी उनका नाम नहीं लेना चाहती थी। मैं इतनी डरी हुई हूं। अब मुझे इंडिया आने से भी डर लगता है क्योंकि ये इतनी पावरफुल पर्सनैलिटी हैं कि ये लोग कुछ भी कर सकते हैं। हमारा जो कानून है जो देश की सरकार है, मुझे नहीं लगता है कि वह हमें सुरक्षा देना चाहती है क्योंकि पुलिस यह समझती है कि जो भी एक्ट्रेसेस हैं वो सिर्फ फेम के लिए हमारे पास आती हैं। वो हमें बिल्कुल मदद नहीं करतीं।


पढ़ें: कनिष्का सोनी को घर बुलाकर पेट देखना चाहता था प्रोड्यूसर, फिर जो हुआ उसे जान रोंगटे खड़े हो जाएंगे

‘आप लोगों ने उसे बिग बॉस में इतनी पब्लिसिटी दी है, जगह दी है जो वह डिजर्व नहीं करता है। इतनी सारी लड़कियों उसके खिलाफ बयान दिए हैं। मैं अब आपको पूरी कहानी बताती हूं कि हुआ क्या था। उनका नाम है साजिद खान। साजिद खान से मेरी मीटिंग इसलिए हुई थी क्योंकि 2008 में मैंने दो रिएलिटी शोज किए थे। रिएलिटी शोज में पेमेंट नहीं होता है। तो मैं मुंबई में सर्वाइप करने के लिए एक छोटी सी कंपनी में थोड़े समय के लिए रिपोर्टर थी। मैं कई बड़े प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से इंटरव्यू लेती थी। इम्तियाज अली जी से लेकर मोहित सूरी जी का इंटरव्यू लिया। तब मेरा सामना साजिद खान से हुआ। मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने इंटरव्यू देने के लिए मुझे साजिद नाडियाडवाला के बंगले में बुलाया जोकि यारी रोड पर है। मुझे याद है कि मैंने बालकनी में उनका इंटरव्यू लिया था। मेरा करियर 2007 में शुरू हुआ था और जून-जुलाई 2008 के आसपास मैं साजिद खान से मिली थी। तभी मैंने उनसे कहा था कि सर मैं यहां अपना एक्टिंग करियर बनाने आई हूं। मैं एक एक्ट्रेस-सिंगर हूं। मुझे आपसे मिलना है। एक्टिंग के लिए आप अगर मेरी कुछ हेल्प कर सकते हैं या मुझे अपनी मूवी में एक चांस दे सकते हैं। तो इस तरह काफी बातें हुईं।’


पढ़ें: खुद से शादी रचा चुकीं कनिष्का सोनी हैं कौन? जीवन में कर चुकी हैं कई बड़े काम

कनिष्का सोनी ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि एक-दो बार बात करने के बाद उन्होंने कहा कि आप मुझसे मिलने आइए जुहू के फ्लैट में। चूंकि मैं बहुत शर्मीली लड़की थी और बाहर अहमदाबाद से आई थी तो मुझे किसी के भी घर जाने में बहुत डर लगता था। उन्होंने मुझसे कहा कि आपको डरने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि मैं मेरी मॉम के साथ रहता हूं। घर पर और भी लोग हैं। मैंने उनके बुलाने पर उनके घर गई। मुझे लगा कि फिल्मों में आना है और हीरोइन बनना है तो रिस्क तो लेना ही पड़ेगा। मैं अपना पोर्टफोलियो लेकर उनके घर गई और सीढ़ियो से ऊपर जाते हुए देखा कि लेफ्ट साइड में उनकी मॉम का रूम था। किसी ने मुझे गाइड किया कि साजिद खान का कमरा अंदर है। मैं वहां गई उनसे बात करने के लिए।’


‘वह मेरी साइड में बैठे थे। बात हुई होगी हमारी। मेरा पोर्टफोलियो चेक किया। फिर उन्होंने मुझे खड़े होने के लिए कहा। मैं खड़ी हो गई। उन्होंने मेरा फिगर देखा और कहा कि तुम परफेक्ट मैटीरियल हो। मैं एक मूवी बना रहा हूं, जिसमें दीपिका पादुकोण को ले रहा हूं। मुझे जितना याद आ रहा है वह ‘हाउसफुल’ के बारे में बात कर रहे थे। फिर उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हारा पेट देखना है। डरो मत मैं तुम्हें टच नहीं करूंगा। मुझे टच नहीं करना है। मैंने कहा कि सर मेरा पोर्टफोलियो आपके सामने है। जब आप मुझे मूवी में साइन कर लेंगे तो मुझे बता दीजिएगा। तो उन्होंने मेरा पोर्टफोलियो बंद कर दिया। मुझसे कहा कि ठीक है फिर। मैं भी आपको मूवी में नहीं ले सकता।’

कनिष्का सोनी ने बताया कि इस डर की वजह से उन्होंने सिर्फ न्यूकमर्स के साथ कुछ फिल्में कीं। लेकिन वो बंद हो गईं। फिर वह साउथ चली गईं और वहां फिल्मों में काम किया।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *