सलमान खान ने करण जौहर को रिप्लेस करते हुए बिग बॉस ओटीटी का जिम्मा सम्भाल लिया है। वह इसके दूसरे सीजन को होस्ट करते दिखाई देंगे। 17 जून से जियो सिनेमा पर शुरू होने जा रहे इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में कई नामी सेलिब्रिटी आएंगे। कुछ के नाम तो पहले भी सामने आ चुके हैं और कुछ के अब आ रहे हैं। इसमें शीजान खान की बहन फलक नाज के भी आने की चर्चा है। वह बतौर एक्ट्रेस इंडस्ट्री में पिछले 10 साल से एक्टिव हैं। उन्होंने ‘ससुराल सिमर का’, ‘देवों के देव… महादेव’, ‘महाकाली- अंत ही आरम्भ है’ और ‘विष या अमृत: सितारा’ जैसे शोज किए हैं।

जहां शीजान खान इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग कर रहे हैं। आए दिन खतरा मोल ले रहे हैं। वहां से सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। उनके को-कंटेस्टेंट्स भी उन पर खूब प्यार बरसा रहे हैं। उन्हें आखिरी बार ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ में देखा गया था। लेकिन तुनिषा शर्मा मौत मामले में उनको गिरफ्तार कर लिया गया था और करीब 70 दिन बाद वो जेल से जमानत पर बाहर आए थे।

फलक नाज को भी मिला शो

शीजान खान को तो काम मिला ही। उनकी बहन फलक नाज को भी बिग बॉस ओटीटी 2 में जाने का मौका मिल गया। इंडिया टुडे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, अब शीजान की बहन भी रियलिटी शो में डेब्यू करने जा रही हैं। हालांकि वह पहले टीवी शोज कर चुकी हैं लेकिन रियलिटी शो ये उनका पहला है। वह मेरठ की रहने वाली हैं और मां कहशां और भाई शीजान, बहन शफक के साथ मुंबई आ गई थीं।

Sheezan Khan: ‘अलीबाबा’ के एक साल पूरे होने पर शीजान खान के छलके आंसू, बोले- खाते में सिर्फ 500 रुपये बचे थे

Tunisha के लिए शीजान ने लिखा दिल चीर देने वाला पोस्ट, यूजर्स की फिर आंखे हुई नम

भाई शीजान की हुई थी गिरफ्तारी

फलक नाज ने अपने करियर की शुरुआत ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से की थी। लेकिन लोगों की नजरों में ये ‘ससुराल सिमर का’ से आईं।टीवी में कई सपोर्टिंग कैरेक्टर्स प्ले किए हैं। वह खबरों में तब आईं जब उनके भाई को जेल हुई। उनको को-एक्ट्रेस तुनिषा के मौत के इल्जाम में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। फलक ने डटकर इस मुसीबत का सामना किया और अपने परिवार की हिम्मत बनीं।



Supply hyperlink

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *