सऊदी अरब में ‘डंकी’ की शूटिंग खत्म करने के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने पवित्र शहर मक्का का दौरा किया और मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह की, जो कभी भी की जा सकती है। सुपरस्टार की मक्का यात्रा की तस्वीरें एक फैन अकाउंट ने ऑनलाइन शेयर की हैं। क्लिक्स में शाहरुख को पवित्र स्थान पर लोगों से घिरे देखा गया। उनका एक वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो पूरी तरह से अलग कपड़े में नजर आ रहे हैं।

शाहरुख ने मक्का में उमरा किया

यह एक दिन बाद हुआ है, जब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया और घोषणा की कि उन्होंने अपनी फिल्म डंकी के सऊदी अरब शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है। वीडियो में शाहरुख ने फिल्म के पूरे कलाकारों और टीम को भी धन्यवाद दिया और शेयर किया कि यह इस देश में ‘प्यारी’ शूटिंग थी। उन्होंने सऊदी अरब के संस्कृति और फिल्म मंत्रालय को ‘शानदार स्थानों’ पर शूटिंग करने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद शाहरुख मक्का की इस्लामी तीर्थयात्रा उमराह करने के लिए गए।

डंकी में जान भर देंगे शाहरुख

राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू भी लीड रोल में हैं। फिल्म की घोषणा इस साल अप्रैल में की गई थी और हिरानी और शाहरुख के बीच यह पहला सहयोग है। इसके बाद, हिरानी ने शाहरुख के साथ काम करने के बारे में बात की और कहा, ‘मेरे करियर के दौरान शाहरुख खान हमेशा मेरी इच्छा की लिस्ट में रहे हैं और अतीत में कई बार कोशिश करने के बाद आखिरकार हमें ‘डंकी’ साथ करने का मौका मिला। एक फिल्म में वह जो ऊर्जा, करिश्मा, हंसी और आकर्षण लाते हैं वह अद्भुत है और मैं उस जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं।’

शाहरुख खान की फिल्में

डंकी के अलावा, शाहरुख खान के पास दो और फिल्में हैं – जवान और पठान। जहां शाहरुख पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगे, वहीं वह जवान में नयनतारा के साथ भी स्क्रीन शेयर करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में किंग खान ने यह भी शेयर किया कि वह अपनी तीन रिलीज – जवान, पठान और डंकी की सफलता को लेकर आश्वस्त हैं। एक्टर शारजाह इंटरनेशनल बुक फेयर (SIBF) 2022 के 41वें संस्करण में थे जब उन्होंने शेयर किया कि वह अहंकार से नहीं बल्कि अपने ‘विश्वास’ के कारण काम में अच्छा करते हैं।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *