80-90 के दशक में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पर राज करने वाले एक्टर जैकी श्रॉफ अक्सर कुछ ऐसा कर देते हैं कि चर्चा में आ जाते हैं। वो हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ के ग्रैंड फिनाले में पहुंचे थे, जहां कंटेस्टेंट हर्ष सिंकदर की आर्थिक तंगी के बारे में जानकर वो इमोशनल हो गए। फिर उन्होंने कुछ ऐसा फैसला लिया कि हर तरफ उनकी वाहवाही हो रही है।

दरअसल, हर्ष सिकंदर (Harsh Sinakder) अभी सिर्फ 9 साल के हैं। उनके पिता इस दुनिया में नहीं हैं। इसलिए वो जगरातों में भक्ति गीत गाकर अपना और पूरे परिवार का पेट भरते हैं। ये सुनकर जैकी श्रॉफ इमोशनल हो गए।

SaReGaMaPa L’il Champs Winner: सिक्‍क‍िम की जेटशेन ने जीता सारेगामापा लिटिल चैंप्स, मिला भारी भरकम कैश प्राइज
जैकी ने ली ये जिम्मेदारी
जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने फैसला लिया कि वो हर्ष को पढ़ाई-लिखाई करने के लिए एक लैपटॉप देंगे। इसके अलावा वो एक साल तक इंटरनेट और बिजली का बिल भी भरेंगे। उन्हें हर्ष की आवाज बहुत पसंद आई और वो चाहते हैं कि हर्ष की थोड़ी सी मदद करें ताकि वो अपने टैलेंट को निखार सके। जैकी के इस फैसले से वहां मौजूद जज और ऑडियंस भी उनकी सराहना करने लगे।

Jackie Shroff: हर जगह हाथ में स्पाइर प्लांट लेकर क्यों घूमते रहते हैं जैकी श्रॉफ, मजेदार है इस पौधे की कहानी
जेटशेन दोहना वामा ने जीता शो
सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स की ट्रॉफी सिक्किम की रहने वाली जेटशेन दोहना वामा ने अपने नाम की है। हर्ष फर्स्ट रनरअप हैं। ज्ञानेश्वरी गाडगे सेकेंड रनरअप रही हैं।



Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *