स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी अपने चुटकुलों, शायरियों और गानों के लिए जाने जाते हैं। उनके सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से उनके फैन्स उन्हें देखना पसंद करते हैं। भले ही कॉमेडियन का शेड्यूल व्यस्त हो, लेकिन वह अपने इंस्टाग्राम रील्स और ट्वीट्स के जरिए अपने फैंस और फॉलोअर्स का मनोरंजन करने में कभी चूकते नहीं होते हैं। वह चल रहे रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के बहुत बड़े फैन और एक्साइटेड दर्शक भी हैं। लेकिन साथ ही वो गेम शो पर खूब मजे भी लेते हैं। हाल ही में मुनव्वर ने बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट्स की चुटकी ली लेकिन जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में आए, वो हैं साजिद खान।

साजिद खान पर उठाया सवाल
मुनव्वर (Munawar Faraqui) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के होस्ट किए जाने वाले शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट्स औरमेकर्स की चुटकी ले ली। उन्होंने मजाकिया तरीके से एक्सप्लेन किया कि कैसे मेकर्स कुछ लोगों के प्रति खुले तौर पर पक्षपात कर रहे हैं और घर में बायस्ड हो रहे हैं। मुनव्वर ने साजिद खान (Sajid Khan) के #MeToo विवाद के बारे में भी बात की। उनके एक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं हमेशा साजिद खान को सोफे पर बैठा देखता हूं! लेकिन इस बार कैमरा ऑन है..।’


घरवालों के ले लिए मजे
उनके दूसरे पोस्ट में लिखा था, ‘कंफेशन रूम? सुम्बुल का पीसीओ है वो। इनकमिंग फ्री।’ बीबी के फैन्स उनके ट्वीट्स के दीवाने हो रहे हैं।’ उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट्स में सुम्बुल के पिता और बाकी के घरवालों के भी मजे लिए हैं।

Sajid Khan: पिता को याद कर रोए साजिद खान, बताया मय्यत पर किस तरह सलमान के पिता सलीम खान ने की थी मदद
मुनव्वर फारूकी के शोज
वर्कफ्रंट पर मुनव्वर फारूकी ने हाल ही में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट प्रिंस नरूला के साथ ‘तोड़’ नाम के एक गाने को रिलीज किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह जल्द ही एक नया टूर लेकर आएंगे क्योंकि उनका ‘डोंगरी टू नोवर’ टूर काफी सफल रहा था।





Supply hyperlink

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *